Breaking News

बोकारो में मां की बेटे ने की हत्या: खुद के बीमार रहने पर अपनी ही मां को ठहराया दोषी, डायन का आरोप लगा बेटे ने कर दी हत्या; आरोपी गिरफ्तार

बोकारो25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घटना की सूचना के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।

जिस मां ने नौ महीने अपनी कोख में रखा, जन्म दिया उसी बेटे ने मां को डायन का आरोप लगा उसकी हत्या कर दी। घटना रविवार की बोकारो जिले के जरीडीह के अनंतपुर गांव की है। आरोपी छोटे बेटे परमेश्वर को जरीडीह पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं, महिला के शव को पोस्टमाॅर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। आरोपी को शक था कि उसके बीमार रहने के पीछे उसकी मां का हाथ है।

घर से आधा किलोमीटर दूर जंगल में की मारपीट
परमेश्वर मांझी ने खुद की बीमारी के लिए अपनी ही मां पार्वती देवी (60) को दोषी ठहराया। उस पर डायन होने का आरोप लगाते हुए लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। पार्वती के मंझले बेटे करमचंद मांझी ने बताया कि परमेश्वर को अपने बीमार रहने का संदेह मां पार्वती देवी पर हुआ। मां को डायन कहकर घर से महज आधा किमी दूर अनंतपुर जंगल में अकेले पाकर उसने मां को डंडे व लात-घूंसे से मारकर झाड़ी में फेंक दिया। उस वक्त उसकी मां एक अन्य महिला के साथ बकरी चरा रही थी। दूसरी महिला भाग गई।

मां पिटाई के बाद दर्द से कराहती मिली
करमचंद ने बताया कि जब वे लोग नहाकर लौट रहे थे, तो चिल्लाने की आवाज सुन जंगल की ओर दौड़े। वहां उसकी मां पिटाई के बाद दर्द से कराहती मिली। जबकि परमेश्वर वहां से भाग चुका था। घटना रविवार सुबह 10 बजे की है। मां को जैनामोड़ रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से शाम को छुट्टी दे दी गई और रविवार की देर रात उसकी मां ने घर पर ही दम तोड़ दिया।

इंस्पेक्टर ने कहा- पुलिस कर रही जांच
जरीडीह पुलिस निरीक्षक मो. रुस्तम ने इस संबंध में बताया कि जंगल में जब वृद्धा बकरी चरा रही थी, उसी दौरान मौके को भांपते हुए उसके छोटे बेटे ने लाठी-डंडे से उस पर हमला कर दिया। महिला ने रात को घर पर ही दम तोड़ दिया। आरोपी बेटे ने हत्या करने की बात स्वीकार भी की है। इससे पहले उसका अस्पताल में इलाज करवाया गया था। परिजनों के मुताबिक डायन का मामला बताया जा रहा है। पुलिस इस पर जांच के बाद ही कुछ कह सकती है।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

फर्जी I.A.S का खुलासा: खुद को जमशेदपुर का असिस्टेंट कलेक्टर बताने वाली युवती को पुलिस ने अशोकनगर से किया गिरफ्तार, भाड़े पर रखा था बॉडीगार्ड

Hindi News Local Jharkhand Ranchi Police Arrested A Girl Who Claimed Herself To Be The …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *