Breaking News

भदोही में पुलिस ने किया अपहरण केस का खुलासा: 2017 में किशोरी को भगा ले गया था किशोर, महाराष्ट्र में कर ली थी शादी- एक बच्चा भी हो गया

भदोही37 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भदोही में पुलिस ने किया अपहरण केस का खुलासा।

भदोही में 2017 में एक किशोरी को उसके पड़ोस में रहने वाला किशोर भगाकर ले गया था। किशोरी के घरवालों ने किशोर के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करवाया था। पुलिस दोनों की तलाश करती रही लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पर 5 हजार का इनाम रख दिया था। दरअसल, दोनों का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों ने महाराष्ट्र में जाकर शादी कर ली। इसके बाद दोनों का एक बच्चा भी हो गया। अब पुलिस ने दोनों को महाराष्ट्र से पकड़ लिया है। तब पूरे मामले का खुलासा हो सका है।

साल 2018 में पुलिस ने घोषित किया था 5 हजार का इनाम
जिले के कोतवाली क्षेत्र के रामरायपुर का यह मामला है। यहां की रहने वाली एक किशोरी को बहला फुसलाकर 7 अप्रैल 2017 को पड़ोस का ही एक नाबालिग लड़का अपने साथ लेकर चला गया था। किशोरी के भाई ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में अपहरण का केस दर्ज करवाया था। पुलिस दोनों की तलाश करती रही लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। साल 2018 में पुलिस ने आरोपी पर 5 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया।

दोनों ने महाराष्ट्र में जाकर रचा ली शादी
दरअसल, किशोर-किशोरी के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों ने महाराष्ट्र में जाकर शादी रचा ली। दोनों का एक बच्चा भी हो गया। आरोपी समय-समय पर अपना पता बदलता रहा। ताकि कोई कुछ पता न कर सके। बाद में पुलिस और क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर दोनों को महाराष्ट्र के रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया। दोनों कहीं ओर भागने की फिराक में थे। पुलिस दोनों को कोर्ट के सामने पेश करने की तैयारी कर रही है।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

यूपी में अगले 3 दिन में ठंड की दस्तक: ये विदा हो रहे मानसून की बारिश…2 दिन और होगी, मेरठ-मुरादाबाद में स्कूलों में छुट्‌टी

मेरठ3 मिनट पहलेलेखक: शालू अग्रवाल कॉपी लिंक यूपी के अलग-अलग हिस्सों में बारिश हो रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *