Breaking News

भाजपा नेता के स्वागत में एक्सप्रेसवे जाम: भाजयुमो का अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बुलंदशहर जा रहे थे प्रांशु दत्त द्विवेदी, कार्यकर्ताओं ने नोएडा में लगा दिया जाम; डेढ़ घंटे में लगा 3 किमी लंबा जाम

नोएडा25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नोएडा से ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाले एक्सप्रेसवे पर लंबा जाम लग गया है।

भाजपा युवा मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बुलंदशहर जा रहे प्रांशु दत्त द्विवेदी के स्वागत के लिए नोएडा से ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाले एक्सप्रेसवे पर लंबा जाम लग गया। जिससे आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। ट्रैफिक पुलिस बार बार भाजपा कार्यकर्ताओं को हटाने की कोशिश करती रही लेकिन कार्यकर्ता अपने नेता के स्वागत में घंटों खड़े रहे। प्रांशु दत्त द्विवेदी नोएडा होकर बुलंदशहर जा रहे थे।

डेढ़ घंटे में लगा 3 किमी का जाम

प्रांशु दत्त द्विवेदी को सुबह 10।30 पर डीएनडी पर पहुंचना था लेकिन वह लगभग डेढ़ बजे वहां पहुंचे। सुबह से सैकड़ो कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए खड़े हुए थे। लेट लतीफ़ होने की वजह से वहां सैकड़ो कार्यकर्ता पहुंच चुके थे। सभी ने अपने नेता को माल्यार्पण करने के लिए पूरी सड़क जाम कर दी। इस दौरान नेता ने भी उन्हें समझाने की कोशिश नहीं की। जिसकी वजह से डेढ़ घंटे तक लगभग 3 किमी का लंबा जाम लग गया।

एक्सप्रेसवे पर 7 किमी एक साइड पर हो रहा काम

नोएडा से ग्रेटर नोएडा के बीच बने एक्सप्रेसवे पर एक साइड का लगभग 7 किमी के हिस्से पर काम चल रहा है। जिसकी वजह से उतना हिस्सा कई दिनों से बंद है। इस वजह से बीजी रूट पर जाम लगने की वजह से गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी। प्रांशु दत्त द्विवेदी के काफिले की गाडियां फूलों से लदी हुई है। बार बार वह गाड़ी से बाहर निकल कर लोगों का अभिवादन कर रहे हैं। हालांकि सिर्फ एक जगह नहीं बल्कि रास्ते में कई जगह कार्यकर्ता उनका स्वागत कर रहे हैं।

कोविड गाइडलाइंस की उड़ाई धज्जियां

भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी के नोएडा में प्रथम बार आगमन पर आज डीएनडी तथा एक्सप्रेस-वे पर कोविड-19 की गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग तथा मास्क की अनिवार्यता को धता बताते रहे। ताज्जुब तो इस बात का है कि विपक्षी दलों पर कोविड-19 गाइडलाइंस के उल्लंघन पर मुकदमा दर्ज करने वाली पुलिस भी इस मौके पर असहाय तथा लाचार दिखी।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

रेलवे ने बेटिकट यात्रियों से वसूला 2.34 करोड़ जुर्माना: कोविड की वजह से बैन है बगैर रिजर्वेशन यात्रा, फिर भी बिना टिकट यात्रा करते पकड़े गए 45620 यात्री, बगैर मास्क यात्रा करने वालों पर 75 हजार फाइन

Hindi News Local Uttar pradesh Moradabad Due To Covid, There Is A Ban On Traveling …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *