Breaking News

भास्कर खास: आरोप- दिल्ली सरकार के अधिकारियों पर अपने विज्ञापन छापने का दबाव बना रही है केंद्र सरकार

  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Allegation Central Government Is Pressurizing Delhi Government Officials To Publish Their Advertisements

नई दिल्ली36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • सिसोदिया बोले- दिल्ली को दो माह में 2.30 करोड़ लोगों को वैक्सीन की जरूरत

केंद्र सरकार द्वारा सोमवार से देश में निशुल्क शुरू किए गए वैक्सीनेशन अभियान को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वैक्सीनेशन कार्यक्रम पर कई सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि देश में वैक्सीन तो नहीं है लेकिन केंद्र सरकार और भाजपा अखबारों में वैक्सीन को लेकर बड़े-बड़े विज्ञापन छपवा रही है।

उन्होंने कहा कि केंद्र दिल्ली को नियमित वैक्सीन की आपूर्ति नहीं कर पा रही, लेकिन दिल्ली सरकार के अधिकारियों पर विज्ञापन छपवाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। सिसोदिया ने पीएम मोदी से अपील करते हुए कहा कि यदि 2 महीने के भीतर केंद्र सरकार दिल्ली के हिस्से का 2.30 करोड़ वैक्सीन उपलब्ध करवा देती है तो दिल्ली सरकार का वादा है कि पूरी दिल्ली में धन्यवाद पीएम मोदी के विज्ञापन लगा देंगे।

सिसोदिया ने कहा की प्रधानमंत्री जिस वैक्सीन कार्यक्रम को विश्व के सबसे बड़े फ्री वैक्सीन कार्यक्रम का दर्जा दे रहे है वो बड़ा हो न हो विश्व का सबसे लंबा और सबसे अव्यवस्थित वैक्सीन कार्यक्रम ज़रूर बन चुका है। उपमुख्यमंत्री ने साझा किया कि दिल्ली को 2.94 करोड़ वैक्सीन की ज़रूरत थी लेकिन दिल्ली को अबतक सिर्फ 57 लाख वैक्सीन दी है।

जिसमें दिल्ली सरकार द्वारा खरीदी गई वैक्सीन भी शामिल है। सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली को अभी 2.30 करोड़ वैक्सीन की ज़रूरत है।

खबरें और भी हैं…

दिल्ली + एनसीआर | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

गाजियाबाद.. कमेले सोतीगंज में 75 गाड़ियां, सैकड़ों इंजन मिले: पुरानी की आड़ में काटी जा रही थी चोरी की गाड़ियां

गाजियाबाद5 मिनट पहले कॉपी लिंक पुलिस ने चार आरोपियों को कस्टडी में लिया चोरी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *