Breaking News

भिलाई में चोरों का आतंक: एक ही रात में तीन घरों को बनाया निशाना; घर में सो रहे शख्स के शर्ट से किया नकद पार, पिता को देखने गई महिला के घर से भी जेवर ले गए

भिलाई.5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

चोरी की यह तीनों ही घटनाएं नेवई थाना क्षेत्र में हुई हैं।

भिलाई के.नेवई थाना अंतर्गत अलग-अलग क्षेत्र में एक साथ तीन-तीन घरों में चोरियां हुई। चोरों ने एक के बाद एक तीन घरों को निशाना बनाया और चोरी कर चले गए। नेवई पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

नेवई थाना क्षेत्र के अंतर्गत पहला चोरी का मामला मैत्रीनगर रिसाली में सामने आया है। यहां रहने वाली सरिता मुदिलियार पति इंद्र भूषण मुदलियार (47 वर्ष) ने अपनी शिकायत में बताया कि वह ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। 12 अक्टूबर की रात करीब 8 बजे वह अपने घर में ताला लगाकार सेक्टर 9 अस्पताल अपने पिता को देखने गई थीं। वहां से वह रात 9.20 बजे वापस आई तो देखा कि घर का मेन दरवाजा का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो पूरा समान फैला हुआ था आलमारी खुली थी। चेक करने पर आलमारी में रखे नकदी रकम 35000 और दो जोड़ी सोने के कान की बाली वजनी आधा तोला, 2 नग सोने की अंगूठी वजनी 3 ग्राम, 1 नग सोने का ब्रेसलेट वजनी 1.5 तोला, 3 नग लेडिस टाइटन कंपनी की घड़ी को चोरी कर ले गए हैं।

पीड़ित सोता रहा और चोर ले गए मोबाइल व नगदी

मरोदा निवासी प्रभुनाथ सिंह पिता भगवान सिंह (41 वर्ष) ने शिकायत दर्ज कारई है कि वह भिलाई इस्पात संयंत्र में ठेका कर्मचारी है। 12 अक्टूबर को वह ड्यूटी से आया और खाना खाकर रात 11 बजे सो गया था। सोने से पहले उसने कमरे में ही अपनी शर्ट को खूंटांग दिया था। इसी दौरान कोई अज्ञात चोर आया और उसकी शर्ट की जेब से 4500 रुपए नकद और मोबाइल फोन चोरी कर ले गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

परिवार गया दुर्गा देखने और घर में हो गई चोरी

मैत्री कुंज निवासी एसबीआई के रिटायर्ड कर्माचारी वीरेंद्र नाथ सरकार (60 वर्ष) के घर में भी 12 अक्टूबर की देर रात चोरी हुई। उसने बताया कि 12 अक्टूबर की रात वह अपने परिवार के साथ दुर्गा देखने गया था। घर पर कोई नहीं था और ताला लगा हुआ था। रात 12.15 बजे जब वह लोग वापस घर पहुंचे तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो आलमारी का लकर टूटा हुआ था एवं सामान बिखरा पड़ा था। आलमारी के लाकर में रखे सोने के गहने 1 नग सोने का कंगन वजनी 25 ग्राम, छह जोड़ी सोने का कान की बाली वजन 20 ग्राम, 1 नग सोने की चैन वजन 15 ग्राम, 1 नग सोने का लॉकेट वजनी 20 ग्राम, 1 नग सोने की अंगुठी वजनी 3 ग्राम 15 हजार रुपए नकद सहित लाखों का माल पार कर दिया।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

दुर्गा विसर्जन देखने गए परिवार पर हमला: पत्नी और साली को देखकर बदमाशों ने किया कमेंट, मना करने पर जमकर की मारपीट; 4 लोग गंभीर

बिलासपुर16 मिनट पहले कॉपी लिंक बिलासपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन कार्यक्रम देखने निकले युवक की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *