Breaking News

भीषण अग्निकांड: गांव फूसगढ़ में रेडीमेड कपड़े बनाने वाली फैक्ट्री मे लगी आग, हरियाणा और पंजाब समेत कई प्रदेशों में होती थी सप्लाई

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • A Fire Broke Out In A Factory Of Readymade Garments In Village Phoosgarh, Supply Was Done In Many States

करनाल8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फायर कर्मियों और ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

हरियाणा के करनाल-यमुनानगर स्टेट हाईवे पर गांव फूसगढ़ में रेडीमेड कपड़े बनाने की एक फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। आग लगने की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। लेकिन लाखों रुपए का कपड़ा जलकर राख हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, पटहेड़ा गांव निवासी प्रमोद का फूसगढ़ गांव में कपड़े बनाने का कारखाना है। कारखाने में बना माल हरियाणा, पंजाब समेत कई प्रदेशों में सप्लाई होता है। मंगलवार को वह किसी काम से बाजार गया था। उन्हें ग्रामीणों ने फोन करके बताया कि फैक्ट्री में आग लगी है।

प्रमोद ने तुरंत फायर ब्रिगेड को फोन करके सूचना दी। जानकारी मिलते ही फायरकर्मी चेतराम टीम लेकर मौके पर पहुंचे। फायर कर्मियों और ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक माल खाक हो चुका था और 20 से 25 लाख रुपए का नुकसान हो गया है।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

पूछताछ में खुलासा: इंटर स्टेट साइबर फ्राॅड गैंग का गुर्गा गिरफ्तार, एटीएम कार्ड बदलकर फर्जी जनरल स्टाेर के नाम पर ली स्वाइप मशीन से करते थे खाते खाली

Hindi News Local Haryana Hisar Bhiwani Inter state Cyber Fraud Gang’s Henchman Arrested, Used To …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *