Breaking News

भोजपुर में वृद्ध महिला का मर्डर: ऑटो रिजर्व कर बहन से मिलने जा रही थी, अपराधियों ने ओवरटेक कर रोका और दाग दी गोली

आरा5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • आज सुबह ही बेटे के साथ जमशेदपुर से आरा आई थी

भोजपुर के दिनदहाड़े एक बुजुर्ग महिला की गोली मार हत्या कर दी गई। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धोबहा ओपी स्थित बखरिया गांव के पास की है। बुजुर्ग महिला आज ही जमशेदपुर से आरा आई थीं। दोपहर अपनी बहन के घर ऑटो रिजर्व कर मिलने जा रही थी, तभी बाइक सवार अपराधियों ने बाइक सवार बदमाशों ने ऑटो को ओवरटेक कर रोका और महिला को गोली मार दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोग घायल को अस्पताल लेकर जाने लगे लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंवी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मुफस्सिल थानाध्यक्ष अनिल कुमार के अनुसार हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। बुजुर्ग महिला सोमवार को ही जमशेदपुर से यहां आई थीं। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है।

मृतका की पहचान बड़हरा थाना क्षेत्र के बिंदगावां गांव निवासी स्व.भुवनेश्वर सिंह की 60 वर्षीया पत्नी कलावती देवी के रूप में हुई। वह कई वर्षों से झारखंड के जमशेदपुर टाटा स्थित गोविंदपुर में बेटे-बहू के साथ अपना मकान बनाकर रहती थी। मृतका के पुत्र भीम प्रताप सिंह ने बताया कि वह अपनी मां,बेटी एवं भतीजी के साथ आज ही ट्रेन से आरा पहुंचे थे। उसकी मां ऑटो से बेलघाट गांव स्थित अपनी बहन आशा देवी के घर जा रही थी। इसी दौरान अपराधियों के गोली मारकर हत्या कर दी थी।

परिजनों का कहना है कलावती देवी का किसी से कोई विवाद भी नहीं था, फिर भी किसने और क्यों कि उसकी हत्या की यह जांच का विषय है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से और हत्यारे की गिरफ्तारी करे।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सीवान में कूरियर कंपनी में लूट: हसनपुरा में निजी कूरियर कंपनी से 3 बदमाशों ने 1 लाख की लूटे,  CCTV का हार्डडिस्क भी ले गए साथ

सीवान13 मिनट पहले कॉपी लिंक निजी कूरियर कंपनी में लूट के बाद घटना के बारे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *