Breaking News

मऊ में पुलिस के जवानों ने किया फ्लैग मार्च: मूर्ति विसर्जन और दशहरा सकुशल सम्पन्न कराने के लिए निकाला फ्लैग मार्च, अराजक तत्वों को चेताया

मऊ23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मऊ में पुलिस के जवानों ने किया फ्लैग मार्च।

मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र में दुर्गा पुजा, मूर्ति विसर्जन व दशहरा को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए सीओ अमित कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस व फोर्स के जवानों ने कस्बा मधुबन, दरगाह, मर्यादपुर, दुबारी आदि स्थानों पर फ्लैग मार्च कर भय मुक्त होकर भाईचारे के साथ त्योहारों को मनाने की अपील की।

माहौल बिगाड़ने वालों पर होगी कार्रवाई

सीओ अमित कुमार सिंह ने अराजक तत्वों को चेताया कि यदि किसी प्रकार की गड़बड़ी पाई गई तो पुलिस-प्रशासन सख्ती से निपटने का कार्य करेगा। अगर दुर्गा पूजा व मूर्ति विसर्जन के दौरान अराजक तत्वों की ओर से माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया जाता है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस फोर्स ने किया फ्लैग मार्च

प्रभारी निरीक्षक विमल प्रकाश राय, एसओ रामपुर राकेश सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस व फोर्स के जवानों ने फ्लैग मार्च करते हुए भयमुक्त होकर भाईचारे के साथ त्योहारों को मनाने की अपील की। साथ ही अमन में खलल डालने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए चेताया। सीओ अमित कुमार सिंह का कहना है कि प्रशासन दुर्गा पूजा व मूर्ति विसर्जन सकुशल सम्पन्न कराने के लिए कटिबद्ध है। व्यवस्था को दुर्व्यवस्था में बदलने वालों के खिलाफ प्रशासन सख्ती से निपटेगा।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

मेरठ में थाने के पास एक करोड़ की चोरी: PWD के रिटायर इंजीनियर दिल्ली में करा रहे इलाज, बदमाशों ने घर में धावा बोला

मेरठ5 मिनट पहले कॉपी लिंक मेरठ में नौचंदी थाने के समीप चोरों ने पीडब्लूडी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *