Breaking News

मछली खरीद रहे व्यक्ति को गोलियों से भुना: दो बाइक सवार अपराधियों ने व्यक्ति के चेहरे पर दागीं ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर मौत, चेहरा इतना क्षत-विक्षत कि पहचानना भी मुश्किल

बक्सरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सांकेतिक तस्वीर।

बक्सर जिले के सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के कड़सर गांव में देर शाम मछली खरीद रहे एक व्यक्ति को गोलियों से भून दिया गया। बताया जा रहा है उक्त व्यक्ति कड़सर बाजार में मछली खरीद रहा था तभी दो की संख्या में बाइक सवार अपराधी मौके पर पहुंचे और उन्होंने उक्त व्यक्ति के चेहरे को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले।

उक्त व्यक्ति का चेहरा इतनी बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गया कि उसे पहचान पाना मुश्किल है। सरेआम हुई इस घटना से बाजार में भगदड़ मच गई। इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही सोनवर्षा ओपी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है। ऐसा लग रहा है कि युवक कहीं दूसरी जगह का रहने वाला हो। पुलिस उसके मोबाइल नम्बर की जांच कर रही है।

घटना की पुष्टि करते हुए ओपी प्रभारी प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया कि गोलीबारी की घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति को पहले अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टराँ ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

ये महिला सिपाही ‘ईमानदारी’ से लेती है घूस, देखें VIDEO: बेगूसराय में बिना हेलमेट का युवक पकड़ाया तो पुलिस चौकी के अंदर ही करने लगी सेटिंग; 100 रुपए तक नहीं छोड़ा

बेगूसराय10 मिनट पहले घूस लेती ट्रैफिक पुलिस की महिला कर्मी। बेगूसराय से एक महिला ट्रैफिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *