Breaking News

मजदूर की पीट-पीटकर हत्या: लड़की से दोस्ती की रंजिश में भट्‌ठा मुंशी ने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दी वारदात, शव सड़क किनारे फेंक फरार

अंबाला24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आरोपियों ने पीड़ित को लाठी डंडों, लात मुक्कों से बुरी तरह पीटा।

हरियाणा के अंबाला जिले में भट्ठे पर काम करने वाले मजदूर की गांव डडियाना के पास डंडाें से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। सदर थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर मुंशी और उसके साथियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। उधर पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस को दी शिकायत में शंभू के एक भट्ठे पर काम करने वाले उमेश मांझी निवासी बिहार ने बताया कि उनका भाई रविंद्र मांझी पानीपत के इसराना में भट्ठे पर काम करता था। रविंद्र उनसे मिलने आया हुआ था। इसी भट्ठे पर उनके पड़ोसी गांव का लड़का विनोद उर्फ बोधा भी परिवार सहित काम करता है, जो रिश्ते में उनका भांजा है। बोधा और रविंद्र मानकपुर भट्ठे पर अपने परिचित से मिलने की बात कहकर गए थे।

उमेश ने बताया कि उनका लड़का कुंदन मांझी, भांजा मंगल मांझी और अजय व अन्य ईंटों की ट्राॅली लेकर डंगडेहरी जा रहे थे। डडियाना कट व लोहगढ़ कट के बीच उन्होंने रविंद्र को सड़क पर पड़े देखा। उन्होंने रविंद्र को हिलाकर देखा तो उसका शरीर ठंडा पड़ चुका था। उसके सिर, मुंह व बाजू पर काफी चोटें लगी थी। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। कुछ देर बाद विनोद उर्फ बोधा भी भट्ठे पर पहुंच गया, जिसको काफी चोटें लगी थी।

विनोद उर्फ बोधा ने बताया कि वह और रविंद्र शाम को मानकपुर भट्ठे पर परिचित से मिलने गए थे, जहां उन्होंने शराब पी। उसके बाद रात करीब 9-10 बजे वहां मानकपुर भट्ठे पर काम करने वाला अर्जुन मुंशी व अजीत मांझी तथा उनके साथ कुछ व्यक्ति आए, जिन्होंने उन पर लाठी-डंडों से हमला किया। हमले में रविंद्र की माैत हाे गई और वह भी बेहोश होकर वहीं गिर गया। हाेश आने पर वह वहां से भाग कर राजगढ़ भट्ठे पर गया।

मृतक के भाई उमेश ने पुलिस को बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही वह भी अपने परिवार के साथ मौके पर पहुंचे। मामला विनोद उर्फ बाेधा की एक मजदूर के दामाद की बेटी से दाेस्ती थी। इसी के चलते भट्ठा मुंशी अर्जुन, अजीत व अन्य ने बाेधा से रंजिश रखे थे। इसलिए जब बाेधा और रविंद्र डडियाना के पास पहुंचे ताे अर्जुन, अजीत व अन्य ने दाेनाें पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में रविंद्र की माैत हाे गई।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

भास्कर ग्राउंड रिपोर्ट: पहले दिन 44% हाजिरी, कहीं बिजली नहीं होने पर अंधेरे में की पढ़ाई तो कहीं 1 डेस्क पर बैठा दिए 3 स्टूडेंट

Hindi News Local Haryana Rohtak 44% Attendance On The First Day, If There Is No …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *