Breaking News

मशीन आपरेटर बन माल्टा गए 3 लोग फंसे: सोशल मीडिया पर रोया दुखड़ा, बंधक बना टॉर्चर कर रहे, मरने को हो चुके मजबूर, जालंधर पुलिस ने कंपनी मालिक को तलब कर छुड़ाए

जालंधर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

माल्टा से छुड़ाए लोगों के साथ DCP गुरमीत सिंह व अन्य पुलिस अफसर।

पंजाब से मशीन ऑपरेटर का काम करने के लिए गए एक महिला समेत 3 लोग माल्टा में फंस गए। वहां उन्हें बंधक बना लिया गया और मारपीट समेत शारीरिक तौर पर प्रताड़ित किया गया। इससे दुखी होकर जालंधर के व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर दुखड़ा रोया। उसने कहा कि अगर उन्हें नहीं छुड़ाया गया तो वो खुदकुशी कर लेगा। इसका पता चला तो पुलिस हरकत में आई। जिस कंपनी ने उन्हें माल्टा भेजा था, उसके मालिक को बुलाया गया। जिसके बाद तीनों को पुलिस छुड़वाने में कामयाब रही।

जालंधर के व्यक्ति ने डाला था वीडियो

DCP गुरमीत सिंह ने बताया कि जालंधर के रहने वाले सागर का वीडियो सोशल मीडिया से पुलिस तक पहुंचा। उसके साथ जालंधर का ही अर्शदीप व लुधियाना की कृष्णा देवी भी थी। तीनों को A&Z एक्सपोर्ट्स ने मशीनरी के साथ इन्हें भी माल्टा भेज दिया। उन्हें 14 दिन के लिए दुबई में रखा गया और फिर आगे माल्टा भेज दिया गया।

पुलिस कमिश्नर को पता चला तो लगाई अफसरों की ड्यूटी

वीडियो के बारे में जब पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत भुल्लर को पता चला तो उन्होंने तुरंत अफसरों की ड्यूटी लगाई। उन्होंने पूरे मामले की जांच कर अफसरों को कार्रवाई के लिए कहा। जिसके बाद A&Z कंपनी के मालिक को बुलाया गया। इसके बाद तीनों को वापस लाकर परिवार से मिला दिया गया है।

पीड़ितों ने धन्यवाद कहा, पुलिस बोली-लिखित शिकायत दी तो कंपनी पर कार्रवाई

पीड़ितों ने पंजाब सरकार व कमिश्नरेट पुलिस का धन्यवाद किया। DCP ने कहा कि इसके लिए जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी। इसके लिए पीड़ितों की तरफ से लिखित शिकायत का इंतजार किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

चंडीगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

नजरअंदाज किए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता AAP में शामिल: बोले गुरमीत सिंह खुडि्डयां-चीख-चीख कर कैप्टन साहब और सुनील जाखड़ की मौजूदगी में बताया हम पर क्या बीतती है, किसी ने नहीं सुनी

चंडीगढ़एक घंटा पहले कॉपी लिंक भगवंत मान से जब राहुल का सोमवार को ट्रैक्टर पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *