Breaking News

मां-बेटी हत्या का केस: वडोदरा में घरजमाई ने अवैध संबंध के चलते पत्नी-बेटी को मौत के घाट उतारा, इंटरनेट पर सर्च किए थे हत्या करने के तरीके

वडोदराएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

36 वर्षीय भावनाबेन और 6 वर्षीय काव्या की फाइल फोटो।

वडोदरा शहर के न्यू समा क्षेत्र निवासी मां-बेटी की सोमवार रात को गरबे से लौटने के बाद रहस्यमय मौत के मामले में गला दबाने के बाद जहर पिलाने का खुलासा विसेरे की रिपोर्ट में हुआ है। पुलिस टीम ने मृत महिला के पति को पत्नी व पुत्री की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

बेटी काव्या और आरोपी पिता तेजस पटेल।

बेटी काव्या और आरोपी पिता तेजस पटेल।

इंटरनेट पर सर्च किए थे मर्डर के तरीके
36 वर्षीय भावनाबेन और 6 वर्षीय काव्या की रहस्यमय मौत के बाद से ही पुलिस को तेजस पर शक था। वहीं, जब उसके मोबाइल की जांच की गई तो पता चला कि पिछले कुछ समय से तेजस गूगल और यू-ट्यूब पर रेट किलर, जहर कौन-कौन सा है, मौत कैसे होती है, हाऊ टू गिव डेथ, रेट किलर वॉट इफेक्ट ऑफ मैन, पॉइजन, द रेट किलर पॉइजन, हाऊ टू किल द मेन वीथ पिलो, जैसे सर्च किया था।

मोबाइल से ये डिटेल मिलते ही पुलिस ने तेजस को अरेस्ट कर लिया और कड़ाई से पूछताछ की तो तेजस ने दोनों की हत्या की बात कुबूल कर ली। हत्या की वजह पर तेजस ने बताया कि उसके एक अन्य महिला से अवैध संबंध थे और इसका पता भावनाबेन को चल गया था। इसके चलते दोनों के बीच कई दिनों से विवाद हो रहा था।

पुलिस हिरातमें तेजस पटेल।

पुलिस हिरातमें तेजस पटेल।

2012 में शादी हुई थी
संपूर्ण घटना की जानकारी देते हुए डिप्टी पुलिस कमिश्नर जोन-4 के लखधीरसिंह झाला ने बताया कि 12वीं कक्षा तक पढ़ाई करने वाला तथा गेंडा सर्कल के पास स्थित क्रोमा स्टोर में सेल्स एक्जिक्यूटीव के तौर पर तेजस पटेल नौकरी करता है। तेजस की शादी 2012 में शोभनाबेन के साथ हुई थी और 2016 में वह चंदनपार्क सोसाइटी में ससुर के मकान में ही घरजमाई के तौर पर रहता था।

हत्या के लिए 2 महीने तक गूगल-यूट्यूब पर सर्च किया
पुलिस ने बताया कि 36 वर्षीय भावनाबेन तेजस पटेल और 6 वर्षीय काव्या की हत्या का भेद खोलने के लिए पुलिस कमिश्नर भरत राठौड़ और समा पुलिस थाने के पीआई एनएच ब्रह्मभट्‌ट द्वारा जांच शुरू की गई थी। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद उसका आरटीपीसीआर टेस्ट करने के बाद रिमांड पर लेने की कार्रवाई शुरू कर दी है। रिमांड के दौरारन डबल मर्डर की अन्य कड़ी तक भी पुलिस पहुंच सकती है।

खबरें और भी हैं…

गुजरात | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

मेलडी माता के दर्शन रह गए अधूरे: मलातज दर्शन करने जा रहे एक ही परिवार के चार लोगों की हादसे में मौत, ट्रॉले की टक्कर के बाद पलट गई थी कार

Hindi News Local Gujarat Four Members Of The Same Family From Santrampur Killed In Road …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *