Breaking News

मां-बेटे की हिम्मत के आगे लुटेरे हुए पस्त: जादूगोड़ा में कपड़ा व्यवसायी को लूटने पहुंचे दो बदमाश, मां-बेटे भिड़े तो 2 हजार रुपए लेकर भागने पर मजबूर हुए लुटेरे

  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Two Miscreants Arrived In Jadugoda To Rob A Cloth Merchant, When Mother And Son Clashed, The Robbers Were Forced To Run Away With 2 Thousand Rupees

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जादूगोड़ा (घाटशिला)4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

घायल कपड़ा व्यवसायी से पूछताछ करती पुलिस।

जादूगोड़ा थाना क्षेत्र के राखा कॉपर के कपड़ा व्यवसायी से शनिवार को लूट करने आए दो बदमाशों को मां-बेटे की हिम्मत के आगे भागने पर मजबूर होना पड़ गया। दरअसल, कपड़ा व्यवसायी नितेश अग्रवाल (32) को कट्‌टे के बल पर बदमाशों ने बंधक बना दुकान के गल्ले में रखे दो हजार रुपए ले लिए। इसके बाद और रुपए की मांग करने पर नितेश ने उसके कट्‌टे को झटका देकर नीचे गिरा दिया और शोर मचाने लगे। इसी बीच उनकी मां आ गई और मां-बेटे दोनों ही बदमाशों से भिड़ गए। इसके बाद बदमाश वहां से भागने पर मजबूर हो गए।

हालांकि इस दौरान कट्‌टे के वार से नितेश अग्रवाल की सिर पर चोट आई है। इधर, घटना की सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। नितेश अग्रवाल घर पर खाना खा रहे थे। इसी दौरान दरवाजे की घंटी बजी और उन्होंने दरवाजा खोल दिया। सामने दो बदमाश कट्‌टे के साथ खड़े थे और उन्होंने नितेश को अपने कब्जे में कर लिया। इसके बाद कपड़े की दुकान के गल्ले से रुपए मांगे। नितेश ने गल्ले में रखे दो हजार रुपए उन्हें दे दिया।

इसके बाद बदमाशों ने कहा कि ज्यादा चालाक ना बनो, घर में चल और रुपए निकालाे। इस पर नितेश ने कहा-घर में रुपए नहीं हैं, बैंक जाना होगा। इसी बीच एक बदमाश ने नितेश पर कट्टा तान दिया। नितेश ने झटके के साथ उसका कट्टा नीचे गिरा दिया और जोर-जोर से शोर मचाने लगा। बदमाश कुछ समझ पाते, इससे पहले ही नितेश की मां सामने आ गई। इसके बाद मां-बेटे दोनों ही बदमाशों से भिड़ गए। बदमाश घबरा गए और वहां से भाग निकले। पर भागते वक्त कट्‌टे से नितेश के सिर पर वार कर दिया, इससे उन्हें चोट आई।

घटना की जानकारी मिलते ही लोग नितेश को यूसील अस्पताल लेकर आए। जहां उनके सिर पर चार टांके लगे। इधर, पीड़ित परिवार ने जादूगोड़ा थाना में लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज करवाया है। वहीं, जादूगोड़ा के चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों ने पुलिस को 24 घंटे में अपराधियों को गिरफ्तार नहीं करने पर सड़क पर उतरने की बात कही है।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

पारा शिक्षक का झारखंड सरकार को अल्टीमेटम: 14 नवंबर तक वेतनमान नहीं मिला तो 65 हजार शिक्षक रांची में डालेंगे डेरा

रांचीएक घंटा पहले कॉपी लिंक पिछले 2 साल से पारा शिक्षक सरकार से बिहार मॉडल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *