Breaking News

मानवता को शर्मसार करने वाली घटना: सिरमौर में पैदा होते ही गोबर के ढेर में फेंक दी बच्ची; देवदूत बनकर आया किसान, बचाई नन्ही परी की जान

सिरमौर33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नवजात बच्ची, जिसे उसकी मां ने पैदा होते ही फेंक दिया।

हिमाचल प्रदेश में मंगलवार सुबह इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। सिरमौर जिले के शिलाई उपमंडल में एक नवजात बच्ची गोबर के ढेर में मिली। एक किसान देवदूत बनकर आया, जिस वजह से बच्ची की जान बच गई। बच्ची इस समय पुलिस की कस्टडी में है और उसके उन अपनों की तलाश जारी है, जिन्होंने उसे पैदा होते ही फेंक दिया।

शिलाई पुलिस थाना के प्रभारी मस्त राम ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि रोनहाट उपतहसील की शंखोली पंचायत के कमियारा (खड़काह) नामक स्थान पर मंगलवार सुबह जब एक व्यक्ति अपने खेत में काम करने गया था। उसने देखा कि गोबर के ढेर से कुछ अजीब आवाजें आ रही हैं। पहले वो घबरा गया, लेकिन हिम्मत जुटा कर नजदीक गया तो नवजात को देखा।

उसने लोगों की मदद से बच्ची को गोबर के ढेर से निकाला और पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस टीम सीएचसी रोनहाट में तैनात डॉक्टर को साथ लेकर तत्काल मौके पर पहुंची और नवजात शिशु को प्राथमिक उपचार देने के बाद सिविल अस्पताल शिलाई लेकर गई। हालांकि बच्ची खतरे से बाहर है, लेकिन इस घटना में एक मां के रिश्ते पर सवाल उठा दिए।

खबरें और भी हैं…

हिमाचल | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

हिमाचल में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज: कल से हिमाचल में मौसम खराब, बारिश, बर्फबारी की चेतावनी जारी, 23-24 अक्टूबर को लेकर येलो अलर्ट जारी

शिमलाएक घंटा पहले कॉपी लिंक हिमाचल में फिर से मौसम खराब। हिमाचल प्रदेश में आगामी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *