Breaking News

मार्केट में आया एक और स्मार्टफोन, POCO ने लॉन्च किया M3 का नया मॉडल, जानिए क्या खास है इस फोन में

नई दिल्ली. स्मार्टफोन लवर्स के लिए अच्छी खबर है. मार्केट में अब उनके पास एक और स्मार्टफोन खरीदने का ऑप्शन होगा. सोमवार को Poco कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन पोको M3 के 4 जीबी रैम वेरिएंट को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. यह नया मॉडल Poco स्मार्टफोन के 6 जीबी रैम विकल्प के साथ स्थित होगा, जिसे इस साल की शुरुआत में पेश किया गया था. यह स्मार्टफोन कूल ब्लू, पावर ब्लैक और पोको यैलो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. Poco M3 अभी तक 6GB + 64GB और 6GB + 128GB दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध था लेकिन अब इसका 4GB रैम मॉडल भी लॉन्च कर दिया गया है. इसमें 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. स्टोरेज के अलावा स्मार्टफोन के अन्य सभी फीचर्स एक समान हैं. Poco M3 के 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को भारतीय बाजार में 10,499 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है. यह कंपनी का बजट रेंज स्मार्टफोन है और इसे ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीदा जा सकता है. वहीं अन्य मॉडल्स की बात करें तो 6GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 11,499 रुपये और 6GB + 128GB मॉडल की कीमत 12,499 रुपये है.

6.53-इंच का एक FHD+ डिस्प्ले 

Poco M3 मोबाइल फोन में आपको शानदार डिजाईन के साथ बेहतरीन लुक्स भी मिल रहा है, इसके अलावा आपको बता देते है कि इसका कलर कॉम्बिनेशन भी आपको इसकी ओर आकर्षित करने वाला है. Poco M3 मोबाइल फोन में आपको एक 6.53-इंच की एक FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा आपको इसी डिस्प्ले पर एक वाटरड्राप नौच भी नजर आने वाला है, जो सेल्फी के लिए Poco M3 स्मार्टफोन में मौजूद है. यह लेटेस्ट मोबाइल फोन Poco M3 इंडिया में गोरिला ग्लास 3 के प्रोटेक्शन के साथ आता है.

ये भी पढ़ें – अडानी ग्रुप की कई कंपनियां सेबी और DRI की जांच के दायरे में, जानिए क्या है पूरा मामला

6,000mAh की बैटरी 

Poco M3 में 6,000mAh की बैटरी है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. इसका वज़न 198 ग्राम है. Poco M3 पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं. स्मार्टफोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है और साथ ही इसमें इन्फ्रारेड (आईआर) ब्लास्टर भी शामिल है.

ट्रिपल रियर कैमरा 

डुअल-सिम (नैनो) पोको एम3 Android 10 पर आधारित MIUI 12 पर चलता है. इसमें 19.5: 9 आस्पेक्ट रेशियो और 90.34 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ 6.53-इंच फुल-एचडी+ (1,080×2,340 पिक्सल) डिस्प्ले मिलता है और इसमें वीडियो कॉलिंग व सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके अलावा ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है जो कि 48MP के प्राइमरी सेंसर से लैस है जबकि 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Latest News मोबाइल-टेक News18 हिंदी

About R. News World

Check Also

Smart TV और वॉशिंग बेहद सस्ते में खरीदने का मौका, Flipkart बिग सेविंग डेज़ में पाएं ऑफर

Flipkart Big Saving Days Sale: फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डे सेल ग्राहकों के लिए 25 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *