Breaking News

मिताली राज वन-डे में फिर नंबर-1: वेस्टइंडीज की स्टेफनी टेलर टॉप से 5वें नंबर पर फिसलीं, साउथ अफ्रीका की लिजेल ली नंबर-2 बनीं

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • ICC Rankings Mithali Raj Became No 1 Again West Indies Stephanie Taylor Slips From The Top To No. 5

दुबईएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज एक बार फिर वन-डे बल्लेबाजों की ICC रैंकिंग में नंबर-1 बन गई हैं। मिताली ने एक स्थान का सुधार किया है। उनके 762 अंक हैं। पिछले सप्ताह नंबर-1 पर काबिज हुईं वेस्टइंडीज की स्टेफनी टेलर पाकिस्तान के खिलाफ कमजोर प्रदर्शन के कारण 5वें नंबर पर फिसल गई हैं। उनके 736 अंक हैं।

मिताली से सिर्फ 4 अंक पीछे लिजेल ली
साउथ अफ्रीका की लिजेल ली दूसरे स्थान पर हैं। उनके 758 अंक हैं यानी मिताली से सिर्फ 4 कम। ऑस्ट्रेलिया की एलिसे हीली 756 अंकों के साथ तीसरे और इंग्लैंड की टैमी ब्यूमाउंट 754 अंकों के साथ चौथे स्थान पर हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ लगातार 3 मैचों में जमाया था अर्धशतक
मिताली ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए वनडे रैंकिंग में नंबर-1 स्थान हासिल किया था। उस सीरीज में मिताली ने 72, 59 और 75 नाबाद की पारियां खेली थीं। हालांकि, अगले ही सप्ताह वेस्टइंडीज की स्टेफनी टेलर ने उनसे पहला स्थान छीन लिया था।

टी-20 में टॉप-3 में से 2 बल्लेबाज भारतीय
महिला टी-20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में टॉप-3 में से दो पर भारतीय बल्लेबाजों का कब्जा है। युवा ओपनर शेफाली वर्मा 759 अंकों के साथ पहले स्थान पर हैं। वहीं, स्मृति मंधाना 716 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं। ऑस्ट्रेलिया की बेथ मूनी 744 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं।

खबरें और भी हैं…

स्पोर्ट्स | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

जानिए भारत के हॉकी वाले हीरोज को: रुपिंदर और हरमनप्रीत ने ड्रैग फ्लिक से कई गोल दागे, हार्दिक, गुरजंत और मनदीप ने काउंटर अटैक से दिल जीता

टोक्यो18 मिनट पहले कॉपी लिंक भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने ब्रॉन्ज मेडल के मैच में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *