Breaking News

‘मिसेज इंडिया क्वीन’ में जज की भूमिका निभाएंगी मलाइका अरोड़ा, गोवा में दिखेगा जलवा

नई दिल्लीः अपनी खूबसूरत अदाओं की वजह से चर्चा में रहने वालीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को एक खास मौका मिला है. वे सौंदर्य प्रतियोगिता ‘मिसेज इंडिया क्वीन 2021- ‘पहचान मेरी’ (Mrs India Queen 2021- ‘Pehchaan Meri’) में बतौर जज नजर आएंगी, जो अक्टूबर 2021 में गोवा में होने जा रहा है. वे फिनाले में जज के तौर पर नजर आएंगी. यह प्रतियोगिता 29 सितंबर से शुरू होगी, जिसका 3 अक्टूबर को ग्रैंड फिनाले होगा.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक इंटरव्यू में पीजेंट की फाउंडर श्वेता रॉय (Shweta Roy) ने मलाइका को जूरी टीम में शामिल करने की वजह बताई. उन्होंने कहा है, ‘वे एक ऐसी महिला हैं जो हमेशा अपने लिए स्टैंड लेती हैं और सही बात का समर्थन करती हैं. उनकी मजबूत शख्सीयत ने, हमें उन्हें टीम में शामिल करने के लिए प्रेरित किया है. मुझे लगता है कि मलाइका मजबूत इरादों वाली महिलाओं को रीप्रेजेंट करती हैं, क्योंकि वे अपने दम पर स्टार बनी हैं. उन्होंने खुद से अपनी पहचान बनाई है, जो उनके बारे में सबसे अच्छी बात है.’

ये भी पढ़ें: ‘Shershaah’ की कास्ट से निराश फैंस ने की भविष्यवाणी, करण जौहर से पूछा- ‘विक्की कौशल क्यों नहीं?’

वे आगे कहती हैं, ‘मैं सभी विवाहित महिलाओं को एक मंच, आवाज और पहचान देना चाहती हूं. मैंने इस वेंचर की शुरुआत इसलिए की, क्योंकि मैं खुद एक इंटरनेशनल पीजेंट विनर हूं. जब मुझे महिलाओं के साथ हो रहे अन्याय के बारे में पता चला, तब वुमन इम्पॉवरमेंट के लिए काम करने वाले अलग-अलग एनजीओ के साथ काम करना शुरू किया.’ बता दें कि मलाइका सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज और वीडियो से फैंस को फिटनेस के लिए प्रेरित करती हैं. वे 47 साल की उम्र में भी नई एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. इसके अलावा, वे अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ अफेयर के चलते चर्चा में बनी रहती हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी

About R. News World

Check Also

HBD: मनोज कुमार ने जब दिलीप कुमार की वजह से बदला था नाम, जानिए पूरा किस्सा

नई दिल्लीः मनोज कुमार (Manoj Kumar) फिल्म ‘रोटी, कपड़ा और मकान’, ‘पूरब और पश्चिम’, ‘क्रांति’ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *