Breaking News

मुंबई में दुर्घटना: बांद्रा इलाके में एक इमारत का हिसा गिरा, 1 की मौत और चार लोग हुए घायल; रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी

मुंबई8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दुर्घटना के कई घंटे बाद भी मलबे को हटाने का काम जारी है।

मुंबई के बांद्रा इलाके में एक 4 मंजिला इमारत का एक हिस्सा गिरने से एक शख्स की मौत हो गई है। इस दुर्घटना में चार लोग घायल भी हुए हैं, जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। रेस्क्यू का काम कई घंटे बाद भी जारी है।

घटना बांद्रा (पूर्व) के खेरवाड़ी रोड स्थित महक दुकान स्थित रज्जाक चॉल में तड़के 1.45 बजे हुई है। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अनुसार, कुल 11 लोगों को दमकल विभाग ने और अन्य छह लोगों को स्थानीय लोगों ने बचाया है। सभी को बांद्रा के भाभा और वीएन देसाई अस्पताल भेजा गया।

इसमें से 28 वर्षीय रियाज अहमद को अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया, जबकि 21 वर्षीय नूराल हक हैदर अली सैय्यद को मामूली चोटें आईं और उनकी हालत स्थिर है। चार अन्य घायलों में 24 वर्षीय सलमान अतीक खान, 22 वर्षीय राहुल मोहन खोत, 22 वर्षीय रोहन मोहन खोत और 48 वर्षीय लता मोहन खोत हैं और उनकी हालत स्थिर है।

इलाके के घरों की बिजली सप्लाई बंद
जिस दौरान यह दुर्घटना हुई बारिश भी काफी तेज हो रही थी, जिसकी वजह से फायर ब्रिगेड के जवानों को मलवा हटाने में बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे इलाके के विधायक जिसान सिद्दीकी के मुताबिक, घायल लोगों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मलबे को हटाकर देखा जा रहा है कि क्या कुछ और लोग भी फंसे हैं या नहीं। बारिश में हादसा और ना बढ़ सके इसके लिए इस इलाके के घरों की बिजली सप्लाई बंद कर दी गई।

खबरें और भी हैं…

महाराष्ट्र | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

परमबीर सिंह को झटका: सुप्रीम कोर्ट ने उनके खिलाफ चल रही जांच को ट्रांसफर करने वाली याचिका खारिज किया, अदालत ने कहा- मुंबई पुलिस पर कुछ तो भरोसा दिखाइए

मुंबई18 मिनट पहले कॉपी लिंक सुप्रीम कोर्ट में परमबीर ने अपने खिलाफ जारी सभी जांच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *