Breaking News

मेरठ में सामने आया धर्मपरिवर्तन का मामला: मुस्लिम युवक ने रेलवे अधिकारी की पत्नी को ब्लैकमेल कर 1 साल तक किया दुष्कर्म, शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मेरठ2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आरोपी नसीमुद्दीन की फोटो।

मेरठ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक मुस्लिम युवक पर रेलवे अधिकारी की पत्नी को ब्लैकमेल करते हुए 1 साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। आरोप है कि युवक ने दुष्कर्म के दौरान महिला की वीडियो क्लिप बना ली थी। वह लगातार महिला का शारिरिक व मानसिक शोषण कर रहा था। उसने महिला पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव भी डाला था। पीड़िता ने लोकलाज के डर से अपने जेवर गिरवी रखकर आरोपी मुस्लिम युवक को 2.75 लाख रुपए भी दे दिए थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी नसीमुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है।

1 साल पहले हुई थी मुलाकात
मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र निवासी एक महिला अपने परिवार के साथ रह रही है। महिला के पति रेलवे में अधिकारी हैं। महिला ने बताया कि 1 साल पहले कंकरखेड़ा थाने के पास लाला नाम के युवक से उसकी मुलाकात हुई थी। लाला ने उस समय अपने को पत्रकार बताया। उसके बाद एक बार उसके घर पर आया। वहीं पर उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने महिला की वीडियो क्लिप भी बना ली।

वीडियो क्लिप बनाकर करता रहा ब्लैकमेल
महिला के मुताबिक उसे काफी देर बाद में मालूम पड़ा कि लाला हिंदू नहीं है। उसका असली नाम नसीमुद्दीन उर्फ लाला है। जो कंकरखेड़ा क्षेत्र के जिंजोखर का रहने वाला है। आरोपी नसीमुद्दीन मोबाइल में वीडियो क्लिप दिखाकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। हर बार धमकी देता रहा कि यदि शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो वह वीडियो क्लिप को इंटरनेट पर डाल देगा। पीड़िता ने अपनी और परिवार की इज्जत बचाने के लिए ये बात किसी को भी नहीं बताई। पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसे लगातार ब्लैकमेल करते हुए परेशान कर रहा था।

महिला का धर्म परिवर्तन के लिए डाला दबाव
महिला का कहना है कि नसीमुद्दीन उर्फ लाला उसे वीडियो क्लिप दिखाकर लगातार ब्लैकमेल कर रहा था। उसने धर्म परिवर्तन करने के लिए भी महिला पर दबाव डाला। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने धमकी दी कि यदि धर्म परिवर्तन नहीं किया तो वह सभी को इसके बारें में बता देगा। धर्म परिवर्तन न करने पर पीड़िता से 5 लाख रुपए भी मांगे। जिसके बाद महिला ने अपने जेवर गिरवी रखते हुए 2 लाख 75 हजार रुपए आरोपी नसीमुद्दीन के खाते में ट्रांसफर कर दिए। उसके बाद भी आरोपी लगातार पैसों की मांग कर रहा था।

पहले से शादीशुदा है नसीमुद्दीन
इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर ने बताया कि महिला ने सोमवार रात में कंकर खेड़ा पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो महिला के आरोप सही पाए गए। आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म करते हुए वीडियो क्लिपिंग बनाई। ये बात जांच में सही पाई गई। वीडियो क्लिप दिखाकर आरोपी पिछले 1 साल से महिला को ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था।

महिला की तहरीर पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी नसीमुद्दीन ने महिला को धमकी दी कि वह पत्रकार है और जिंदगी खराब कर देगा। जहां धर्म परिवर्तन न करने पर महिला से 2 लाख 75000 हड़प लिए। महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए आज नसीमुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

प्रतापगढ़ में एनकाउंटर: जानलेवा हमले में फरार चल रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक घायल गिरफ्त में-एक हुआ फरार

प्रतापगढ़एक घंटा पहले कॉपी लिंक पुलिस के अनुसार ये बदमाश कुछ दिन पहले दो सगे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *