Breaking News

युवक ने की भाई की हत्या: स्टॉपडैम पर मछली पकड़ने के एकाधिकार की बात आई थी सामने, दोस्त के साथ मिलकर भाई को उतारा मौत के घाट, 2 आरोपी गिरफ्तार

इंदौर33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार।

सिमरोल के समीप कालाकुंड क्षेत्र में पिछले दिनों मछली पकड़ने के विवाद में कुल्हाड़ी से युवक की हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से खून में सन हुए कपड़े और घटना में इस्तेमाल करने वाली कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली है।

डीएसपी अजय वाजपेयी ने बताया कि 16 जुलाई को कालाकोट निवासी सेवाराम पटेल स्टॉप डैम पर मछली का शिकार कर रहा था। उसी दौरान गांव के दो युवक ने उसे आकर विवाद करने लगे।

वहीं चश्मदीदों की मानें तो सेवाराम पटेल गांव में एक वर्चस्व वाला व्यक्ति था और कुंड के आसपास किसी को मछली का शिकार नहीं करने देता। इसी बात को लेकर आरोपियों ने उसका कुल्हाड़ी से हाथ काट उसे मौत के घाट भी उतार दिया था।

सगे भाई रमेश ने की हत्या

घटना में आरोपी छितर पिता नानूराम कोहली (40) निवासी कालाकुंड बरखेड़ा और रमेश पिता रघुनाथ कोहली (58) निवासी बरखेड़ा कालाकुंड को गिरफ्तार किया गया। घटना में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी और पहने हुए कपड़े भी जब्त किए गए हैं। गांव के पटेल मृतक सेवाराम कोहली ने चोरल नदी स्टॉप डैम पर मछली पकड़ने का एकाधिकार दबंगई से जमा रखा था। जिसे खत्म करने के लिए उसके सगे भाई रमेश पिता रघुनाथ कोहली द्वारा अपने साथी छितर पिता नानूराम कोहली के साथ मिलकर सेवाराम कोहली की हत्या करना पाया गया है।

दोनों आरोपी छितर सिंह और रमेश बिलाल को गिरफ्तार कर पुलिस में इस गुत्थी को सुलझा लिया । मृतक सेवाराम की पीएम रिपोर्ट में मृतक के जबड़े, सिर और शरीर में आई चोटों के कारण मौत हो गई थी।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

दमोह में बुजुर्ग की हत्या का मामला: आरोपी को बिना रिमांड और पूछताछ के भेजा जेल, बेटे ने मुख्यमंत्री और डीजीपी से की जांच की मांग

Hindi News Local Mp Sagar The Accused Was Sent To Jail Without Remand And Interrogation, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *