Breaking News

युवती काे मुक्त करा दिया: युवती काे अगवा कर एक माह से दुष्कर्म कर रहे 2 उग्रवादी गिरफ्तार

लातेहारएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
  • मिनी गन फैक्ट्री भी पकड़ाई, महुआडांड़ जंगल से युवती मुक्त
  • जेजेएमपी एरिया कमांडर नसीम व राम प्रसाद पर हैं कई मामले

एक महीना पहले युवती का अपहरण कर कब्जे में रख दुष्कर्म करने वाले प्रतिबंधित संगठन झारखंड जनमुक्ति परिषद (जेजेएमपी) के एरिया कमांडर नसीम अंसारी समेत दाे उग्रवादियाें काे पुलिस ने महुआडांड़ के अक्सी जंगल से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने उग्रवादी के कब्जे से युवती काे मुक्त करा दिया है। इस दाैरान एक उग्रवादी के घर में मिनी गन फैक्ट्री मिली है। गिरफ्तार उग्रवादियों में लातेहार िजले के फुलवार बगीचा निवासी नसीम अंसारी और बासकरचा का राम प्रसाद लोहरा शामिल हैं।

एसडीपीओ राजेश कुजूर ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि जेजेएमपी के दो उग्रवादी महुआडांड़ के अक्सी जंगल में घूम रहे हैं। टीम का गठन कर पुलिस ने छापामारी कर दाेनाें उग्रवादियों को गिरफ्तार कर लिया। इस दाैरान एक लड़की काे भी मुक्त कराया गया। वह नेतरहाट की रहनेवाली है।

नसीम अंसारी ने एक महीना उसका अपहरण किया था। कब्जे में रखकर नसीम उससे दुष्कर्म कर रहा था। तलाशी में उनके पास से एक पिस्टल, 7.65 एमएम बोर की 7 गोलियां, पिठ्ठू, वर्दी, मोटरसाइकल बरामद मिले हैं। पुलिस ने दाेनाें काे जेल भेज दिया है।

रामप्रसाद के घर में थी मिनी गन फैक्ट्री, खुद बनाता था हथियार

गिरफ्तार उग्रवादी राम प्रसाद लोहरा की निशानदेही पर महुआडांड़ पुलिस ने मिनी गन फैक्टरी का भी खुलासा किया है। नसीम अंसारी दस्ते के लिए राम प्रसाद लोहरा अपने घर पर ही मिनी गन फैक्टरी लगा रखी थी। वह खुद हथियार बनाता था। पुलिस ने उसके घर से एक राइफल, दाे बंदूक, एक बैरल गन, कई अर्धनिर्मित देसी पिस्तौल, बंदूक और देसी पिस्तौल बनाने की सामग्री व उपकरण जब्त किए हैं। इसके अलावा कई मोबाइल सेट भी बरामद किए हैं।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

घाटशिला में ग्रेजुएशन की छात्रा ने की आत्महत्या: जन्मदिन से 2 दिन पहले दे दी जान, परिजनों ने कहा- कारणों का पता नहीं, सुबह उठी, हाथ-मुंह धोकर अपने कमरे में गई और पंखे से लटक गई

घाटशिलाएक घंटा पहले कॉपी लिंक आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *