Breaking News

रक्तदान शिविर: शिविर में किसान मोर्चा ने 10 यूनिट का किया रक्तदान

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बरेली6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में भाजपा की सरकार बीते सात वर्ष पूर्ण होने एवं शनिवार को दूसरे कार्यकाल के दो वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में भाजपा किसान मोर्चा व प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया है। इस दौरान किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह चौधरी ने कहा कि सरकार संकट की इस घड़ी में आम जनता सहित किसानों को लेकर गंभीर है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों को ट्रांसफार्मर पर मिलने वाली सब्सिडी बंद करवा दी गई थी यह योजना फिर से चालू करवाई जाएगी। पूर्व विधायक रामकिशन पटेल ने कहां कि केंद्र सरकार के द्वारा राष्ट्र हित में लिए जाने वाले निर्णय के कारण से ही आज भारत की विश्व में अलग पहचान बनी है। वहीं युवा मोर्चा राहुल पटेल ने कहा कि जब से केंद्र में भाजपा की सरकार आई है जब से ही अन्नदाता की उन्नति और प्रगति को लेकर नित नई योजनाएं क्रियान्वित की जा रही हैं जिसका वर्तमान में किसानों को लाभ मिल रहा है। इसी दौरान युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पवन रघुवंशी ने कहा कि विगत मार्च 2020 से देश कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रव्यापी आपदा से निपटने में लगातार सफलता मिल रही है। इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता विनोद साहू, जोधा राम ठाकुर, रितेश जैन बंटी, सारंग पाटकर मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

आज रामलला, हनुमानगढ़ी में दर्शन करेंगे संघ प्रमुख मोहन भागवत: मंदिर निर्माण की प्रगति देंखेंगे, राष्ट्र निर्माण व उसमें संघ की भूमिका पर दिया अखिल भारतीय शारीरिक वर्ग को बौद्धिक ज्ञान

Hindi News Local Uttar pradesh Ayodhya Will See The Progress Of Temple Construction, Intellectual Knowledge …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *