Breaking News

रांची में चोरी के कुछ ही देर में मिली कार: चोरी की पूरी घटना CCTV में कैद, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होते ही ओरमांझी से पुलिस ने कार की बरामद

  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • Entire Incident Of Theft Was Captured In CCTV, The Police Recovered The Car From Ormanjhi As Soon As The Video Went Viral In Social Media.

रांची2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कांटाटोली स्थित सेमेट्री के सामने दुकान के बाहर से अपराधियों ने बुधवार की देर रात ऑल्टो कार की चोरी कर ली। हालांकि कार के मालिक और उनके परिजनों की जागरुकता की वजह से कार को कुछ ही देर बाद पुलिस ने ओरमांझी से बरामद कर लिया। परिजनों ने घटना का CCTV वीडियो कार चोरी के कुछ देर बाद सोशल मीडिया में डाल दिया था।

दरअसल, रात में कार स्टार्ट होने की आवाज सुन घर के लोगों को आशंका हुई कि किसी ने चोरी की नियत से ही गाड़ी को चालू किया है। यही वजह है कि चंद सेकंड में ही घर के कई सदस्य डंडा लेकर बाहर निकले लेकिन तब तक वहां से कार लेकर चोर फरार हो चुका था। घर के बाहर से कार को गायब देख पीड़ित परिवार ने घटना की जानकारी तुरंत अपने परिचितों को दी। इसके बाद कार मालिक इमरान अली ने देर रात को ही घटना की जानकारी पुलिस को दी और सोशल मीडिया में ऑल्टो कार चोरी करते हुए वीडियो वायरल कर दिया।

इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक द्वारा ऑल्टो कार ओरमांझी की ओर लेकर भागते हुए देखा गया है। ऑल्टो कार चोरी की सूचना के बाद वायरलेस पर रांची जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों में तैनात पेट्रोलिंग गाड़ी और पीसीआर को भी अलर्ट कर दिया गया था। यही वजह है कि देर रात ही ओरमांझी इलाके में पुलिस ने चोरी का ऑल्टो कार बरामद कर लिया। हालांकि कार की चोरी करने वाला युवक भागने में सफल रहा है।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

व्यवस्था में उलझी योजना: कोरोना से अनाथ 86 बच्चों को नहीं मिला मां-पिता का डेथ सर्टिफिकेट, पीएम केयर्स का लाभ लेने में फंस सकता है पेंच

Hindi News Local Jharkhand Ranchi 86 Children Orphaned From Corona Did Not Get Death Certificate …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *