Breaking News

राजकार्य में राजनीति का आरोप: गांव मलसीसर में नाला निर्माण व डिवाइडर का काम रोका तो हुआ बवाल, मौके पर पहुंची जिला प्रमुख ने अधिकारियों को फटकार लगाई

  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Jhunjhunu
  • When The Work Of Drain Construction And Divider Was Stopped In Village Malsisar, There Was A Ruckus, The District Chief Reached The Spot And Reprimanded The Officials.

झुंझुनूं18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गांव में चल रहे काम का निरीक्षण करने पहुंचीं जिला प्रमुख।

जिले के मलसीसर ग्राम पंचायत की ओर से सीएचसी के पास से बाइपास तक नाला निर्माण, डिवाइडर व इंटरलॉक सड़क निर्माण के कार्य को रोकने पर अब बवाल हो गया है। यहां काम रुका तो जिला प्रमुख हर्षिनी कुल्हरी को दखल देना पड़ा। वे मौके पर पहुंची और उन्होंने कहा कि राजनीतिक कारणों से कोई भी राजकार्य बाधित नहीं हो, इसे अधिकारी सुनिश्चित करें। काम अटकने पर कुल्हरी ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई।

असल में गांव में किए जा रहे काम को लेकर दो धड़े हो गए हैं। एक धड़े का नेतृत्व प्रधान घासीराम पूनिया कर रहे हैं। पूनिया ने ही काम रुकवा दिया था। इसके बाद तत्कालीन बीडीओ गोपीराम महला ने पीडब्ल्यूडी एईएन अनुज चाहर को लेवल जांचने के आदेश दिए थे। तब चाहर ने जांच के बाद लेवल सही नही होने की रिपोर्ट दी थी। कुछ का कहना है कि यहां बनाए जा रहे चैंबर घरों के सामने बना दिए गए हैं। ग्रामीणों का कहना है कि गांव के विकास में रोडे अटकाए जा रहे हैं।

जबकि जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरि ने कहा कि किसी भी विकास कार्यों में राजनीतिक कारणों से अड़चनें पैदा नहीं की जानी चाहिए । उन्होंने कहा अगर किसी काम में कोई गड़बड़ हो तब भी उसे शीघ्र दुरुस्त किया जा सकता है, जबकि यहां साफ साफ दिखाई देता है कि नाला निर्माण में लेवल सही है। गड़बड़ कहां है । जिला प्रमुख ने बीडीओ व एईएन को दो दिन में जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा नाला खुदवाई से मुख्य सड़क मार्ग पर जमा मिट्टी से लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है। अब तक तो यह काम पूरा हो जाना चाहिए था। मौके पर बीडीओ महेशचंद, एईएन राजेन्द्र कुमार, सरपंच ताराचंद जांगिड़, ग्राम विकास अधिकारी जगदीश प्रसाद आदि मौजूद थे।

कंटेंट एवं फोटो : मोहम्मद मुस्लिम, झुंझुनूं

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

लैंड स्लाइड सीकर के परिवार को दे गया गम: एक माह पहले मुंबई से आए थे सीकर, यहां से घूमने के लिए निकल गए टूर ग्रुप में, हिमाचल पहुंचे तो चट्‌टानों ने मां, बेटे और बेटी को दे दी मौत

Hindi News Local Rajasthan Sikar A Big Rock Fell On The Car Of People Who …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *