Breaking News

राजकुमार राव बने फिल्म ‘भीड़’ का ‘चेहरा’, अनुभव सिन्हा ने की सोशल ड्रामा प्रोजेक्ट की घोषणा

फेमस फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने गुरुवार को अपनी नए प्रोजेक्ट ‘भीड़’ (Bheed) का ऐलान कर दिया. यह एक सोशल ड्रामा फिल्म होगी जिसमें राजकुमार राव (Rajkumar Rao) लीड रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगे. सिन्हा, गंभीर विषयों पर फिल्म बनाने के लिए पहचाने जाते हैं. ‘मुल्क’, ‘आर्टिकल 15’, ‘थप्पड़’ जैसी फिल्में बना चुके सिन्हा का कहना है कि वह काफी समय से राव के साथ काम करना चाहते थे. उनकी फिल्मों में किसी मुद्दे को उठाकर उस पर मैसेज देने की कोशिश दिखाई देती है. वे सामाजिक विषयों को सिनेमाई पर्दे पर खूबसूरती से दिखाने के लिए जाने जाते हैं.

अनुभव सिन्हा ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा कि ‘भीड़’ एक ऐसा शीर्षक है, जो पूरी टीम को एक बार में पसंद आ गया. मेरे लिए फिल्म के कलाकारों का चयन काफी अहम था. राव उन कलाकारों में से हैं, जो खुद को किसी भी कहानी में आसानी से ढाल सकते हैं. उनके साथ काम करने की बहुत इच्छा थी. उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं.’

निर्देशक ने बताया कि भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की निर्माण कम्पनी के बैनर तले फिल्म का निर्माण होगा. वहीं मूवी के लीड एक्टर राजकुमार राव ने कहा कि अनुभव सिन्हा एक विशिष्ट फिल्म निर्माता हैं और वह उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, ‘अनुभव सिन्हा के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. ऐसे निर्माता के साथ काम करना बेहद सम्मन की बात है. वहीं, फिल्म ‘लूडो’ की सफलता के बाद भूषण कुमार के साथ काम करना घर वापसी जैसा है.’

फिल्मों में आखिरी बार दिखने की बात करें तो राजकुमार राव ‘रूही में नजर आए थे. उनके पास ‘बधाई दो’, ‘सेकेंड इनिंग्स’, ‘द लास्ट रेव और मोनिका’, ओ माई डार्लिंग विद राधिका आप्टे और हुमा कुरैशी सहित कई प्रोजेक्ट्स हैं.

(भाषा के इनपुट के साथ)

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी

About R. News World

Check Also

अपकमिंग फिल्म: इमरान हाशमी ने बेटे की खराब तबियत में पूरी की ‘एजरा’ के रीमेक ‘डिबुक’ की डबिंग

मुंबई9 मिनट पहलेलेखक: अमित कर्ण कॉपी लिंक भूत की आवाज के लिए जानवरों और इंसानी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *