Breaking News

राबड़ी देवी के पटना आने का दिखने लगा असर!: तेजप्रताप ने उपचुनाव में राजद के खिलाफ प्रचार से मना किया, तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद भी दिया

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Tej Pratap Yadav Refused To Campaign Against RJD In By elections, Blesses Younger Brother Tejashwib Yadav To Become CM

पटना32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली से लौटी मां राबड़ी देवी से मुलाक़ात के बाद बदल गए हैं तेजप्रताप के सुर।

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप ने तारापुर और कुशेश्वरस्थान में हो रहे उपचुनाव में राजद प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव प्रचार में जाने से मना कर दिया है। माना जा रहा है कि मां राबड़ी देवी के पटना आकर उन्हें समझाने का असर हुआ है। तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद भी दुर्गापूजा में दिया। हालांकि दोनों भाई एक साथ न तो ओसामा की शादी में दिखे और न राजद के अन्य कार्यक्रमों में।

नपा-तुला जवाब दे रहे तेज, शब्दों में नहीं दिख रहा गुस्सा

तेजप्रताप यादव अलग मूड के नेता हैं। वे एकाएक क्या कर बैठेंगे, यह किसी को मालूम नहीं रहता। वे साफ-साफ बोलने वाले हैं लेकिन राबड़ी देवी से मुलाकात के बाद बहुत नपा-तुला बोल रहे हैं। बयानों में कोई गुस्सा नहीं दिख रहा। मीडिया के सवालों का जवाब भी कम शब्दों में देते हैं। तेजस्वी को तमाम विवादों के बावजूद उन्होंने आशीर्वाद देते हुए कहा कि वे अच्छा से काम करें और मुख्यमंत्री बनें।

संजय यादव पलट गए

इससे पहले तारापुर के निर्दलीय उम्मीदवार संजय यादव ने कहा था कि तेजप्रताप यादव के कहने पर ही वे निर्दलीय खड़े हुए हैं। हालांकि बाद में तेजस्वी यादव से मिलकर संजय यादव ने अपना नामांकन वापस लेने की बात कही थी। संजय यादव, तेजप्रताप यादव के संगठन छात्र जनशक्ति परिषद के मुंगेर प्रमंडल प्रभारी हैं।

कांग्रेस के लिए प्रचार करने का था दावा

कांग्रेस और राजद में चल रही तनातनी के बीच बिहार कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक राम ने कुछ दिनों पहले तेजप्रताप यादव से मुलाकात की थी। कुशेश्वर स्थान से अशोक राम के बेटे अतिरेक कुमार चुनाव लड़ रहे हैं। मुलाकात के बाद अशोक राम ने बताया था कि तेजप्रताप यादव ने आश्वासन दिया है कि वे अतिरेक के चुनाव प्रचार में कुशेश्वर स्थान जाएंगे।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बेगूसराय में महिला ने बेटी संग की खुदकुशी: सास से विवाद के बाद दो बच्चों संग तालाब में कूदी, बांस पकड़ बेटे ने बचाई जान

बेगूसराय29 मिनट पहले कॉपी लिंक शव के पास विलाप करते परिजन। बेगूसराय में एक महिला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *