Breaking News

रिया को मिली तारीफ: रूमी जाफरी ने कहा- रिया चक्रवर्ती ‘चेहरे’ का अहम हिस्सा हैं, और उन्होंने जबरदस्त काम किया है

17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

डायरेक्टर रूमी जाफरी इन दिनों एक नई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। हालांकि उनकी फिल्म चेहरे अभी रिलीज नहीं हो पाई है। जिसमें अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, रिया चक्रवर्ती भी हैं। रूमी ने पहले भी इस बात की ओर इशारा किया था कि SSR के केस में नाम आने के बाद उनके रोल पर कोई असर नहीं पड़ेगा। अब उन्होंने कहा है कि रिया ने फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की है।

ट्रेलर में चंद सैकंड ही दिखा था रिया का चेहरा
रूमी ने चेहरे के बारे में कहा कि यह फिल्म उन्होंने थिएटर्स के लिए बनाई थी। लेकिन वे हमेशा अपने प्रोड्यूसर्स के साथ हैं। उनका जो भी फैसला होगा वे उसे मानेंगे। हालांकि चेहरे के प्रोड्यूसर अभी यूएस में हैं और वापसी पर ही फिल्म को लेकर कोई बात करेंगे। गौरतलब है कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसमें रिया चंद सैकंड के लिए ही नजर आईं थीं।

डायलाॅग्स पर बजेंगी सीटियां
फिल्म में अमिताभ, इमरान, रिया के अलावा अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, धृतमन चैटर्जी भी हैं। रूमी ने बताया कि फिल्म अमिताभ बच्चन के दिल के बेहद करीब है। इसके डायलॉग ऐसे हैं जिन्हें लेकर हम श्योर हैं कि सिनेमा हॉल्स में उन पर सीटियां बजेंगी। बात अगर रूमी की करें तो वे 54 फिल्में लिख चुके हैं और सलमान खान की गॉड तुस्सी ग्रेट हो सहित 4 फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

आर्यन खान ड्रग्स केस: असदुद्दीन ओवैसी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर बोले- मैं उन लोगों के लिए नहीं बोलूंगा जिनके पिता पावरफुल हैं

44 मिनट पहले कॉपी लिंक एआईएमआईएम(AIMIM) प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शाहरुख खान के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *