Breaking News

रोड हादसा: 10 रुपए का नोट उठाने को ऑटो से उतरा, बस ने कुचला, बस चालक काबू

लुधियाना14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • सुबह 8.30 बजे टोल पार करने के बाद हुआ हादसा

लाडोवाल के पास फिल्लौर से मजदूरी करने के लिए ऑटो में लुधियाना आ रहे एक मजदूर का चलते ऑटो से 10 रुपए का नोट गिर गया। नोट को उठाने के लिए उसने ऑटो रुकवाया और सड़क पर भागने लगा। उसका सारा ध्यान नोट पर था तो उसको सामने से आ रही तेज रफ्तार बस नहीं दिखी। बस चालक ने उक्त मजदूर को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन उक्त मजदूर बस के पिछले टायरों की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान फिल्लौर के गांव जगतपुरा निवासी शिवराज के रूप में हुई है जिसकी उम्र करीब 48 साल थी। शिवराज मूल रूप से यूपी के जिला सीतापुर के गांव पटहेटा का रहने वाला था।

थाना लाडोवाल के एएसआई सुखपाल ने बताया कि यह हादसा सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे का है। शिवराज रोजाना की तरह अपने चार साथियों के साथ फिल्लौर से लुधियाना मजदूरी करने आ रहा था। टोल पार करने के बाद चलते ऑटो से उसका 10 रुपए का नोट गिर गया जिसको उठाने के लिए उसने ऑटो रुकवाया और बस की चपेट में आ गया। बस चालक तरसेम सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है जोकि होशियारपुर के गांव दरिया का रहने वाला है। बस अमन ढिल्लों कंपनी की थी जो होशियारपुर से लुधियाना रूट पर चलती है।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

तरनतारन पुलिस को नहीं मिला ATM लूटने वालों का सुराग: देर रात गैस कटर से मशीन काटकर चुरा ले गए थे 27.87 लाख, CCTV में दिखी संदिग्ध कार, नहीं मिल सकी और जानकारी

Hindi News Local Punjab No Clue Could Be Found Due To Non Working Of Bank …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *