Breaking News

रोहतक में पेट्रोल पंप पर गन प्वाइंट पर लूट: बाइक सवार दो बदमाशों ने पहले ‌डलवाया तेल, फिर सेल्समैन की छाती पर तानी पिस्तौल और लूट ले गए 10 हजार

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Two Miscreants Riding A Bike First Got Oil, Then Put A Pistol On The Chest Of The Salesman And Robbed 10 Thousand

रोहतकएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

भिवानी चुंगी स्थित इस पेट्रोल पंप पर हुई लूट।

हरियाणा के रोहतक जिले में स्थित भिवानी चुंगी के नजदीक एक पेट्रोल पंप पर आज तड़के तड़‌क सेल्समैन से गन प्वाइंट पर लूट हो गई। बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ‌मौका मुआयना किया। साथ ही पीड़ित सेल्समैन की शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट, आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया। पुलिस को पेट्रोल पंप से सीसीटीवी फुटेज नहीं मिली है, जिसके चलते साथ लगते धर्मकांटा की फुटेज खंगाली जा रही है।

सुबह 6ः10 बजे हुई वारदात

पुलिस को दी गई शिकायत में अमृत कॉलोनी निवासी दीपक ने बताया कि वह करीब एक साल से भिवानी चुंगी स्थित वीरेंद्र फीलिंग स्टेशन पर सेल्समैन की नौकरी करता है। वीरवार सुबह करीब छह बजे दीपक अपने साथी नवदीप और प्रमजीत के साथ पेट्रोल पंप पर ड्यूटी पर था। करीब 6ः10 बजे एक एचडी डीलक्स बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश वहां आए। बदमाशों ने 200 रुपये का पेट्रोल डलवा लिया और 500 रुपये का नोट दिया। नवदीप ने कैश नहीं होने का हवाला देते हुए उनसे खुले रुपये मांगे। तभी एक बदमाश ने उसके सीने पर पिस्तौल तान दी। बदमाशों ने 10270 रुपये लूट लिए। बदमाश जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए।

शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस कर रही मामले की जांच।

शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस कर रही मामले की जांच।

पहले भी हो चुकी है वारदात

गौरतलब है कि जिले में इससे पहले भी कई बार पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात हो चुकी है। जिसमें कई घटनाओं के आरोपी अभी तक पकड़े भी नहीं जा सके। इसके अलावा हाल में ही भिवानी रोड पर ही एक पेट्रोल पंप से कार की टंकी भरवाकर आरोपी वहां से फरार हो गए थे।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

किसानों का रेल रोको आंदोलन: आज 4 बजे तक रेवाड़ी-अलवर ट्रैक बंद; नई अनाज मंडी में जुटेंगे किसान, रेलवे स्टेशन पर करेंगे प्रदर्शन

रेवाड़ी39 मिनट पहले कॉपी लिंक रेवाड़ी जंक्शन का फाइल फोटो। हरियाणा में आज 10 बजे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *