Breaking News

रोहतास में कारोबारी से 7 लाख 85 हजार की लूट: बाइक सवार 2 अपराधियों ने हथियार के बल पर फल कारोबारी से लूट को दिया अंजाम, बैग छीन कर फरार हुए अपराधी

रोहतास15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पीड़ित फल कारोबारी।

रोहतास जिले के सुअरा मोड़ स्थित NH-2 पर अपराधियों ने फल कारोबारी से लूट को अंजाम दिया। बाइक सवार दो अपराधियों ने एक फल व्यवसाई से 7 लाख 85 हजार की लूट को अंजाम देकर फरार हो गए। मामला मुफ्फसील थाना इलाके का है।

अपराधियों ने जान से मारने की दी धमकी

पीड़ित कारोबारी कृष्णा कुमार सासाराम के रहने वाले हैं। घटना के बारे में पीड़ित कृष्णा कुमार में बताया कि डेहरी से फल सप्लाई के पैसे का कलेक्शन कर कर सासाराम एसबीआई बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे, तभी डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुअरा मोड़ के समीप जैसे ही हम लोग पहुंचे तभी पीछे से बाइक सवार दो अपराधी ओवरटेक कर कर हमारे गाड़ी को रोका और हथियार निकाल कर रुपए से भरा बैग को छीन कर भाग निकले। पीड़ित कृष्ण कुमार के अनुसार बैग में सात लाख पच्चासी हजार कलेक्शन का पैसा था। कारोबारी ने बताया कि पैसा नहीं दे रहे थे तो अपराधियों द्वारा धमकाया गया है कि पैसा नहीं दोगे तो गोली मार दी जाएगी।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही रोहतास एसपी आशीष भारती और डेहरी एसडीपीओ विनोद कुमार रावत दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल पर पहुंचे डेहरी एसडीपीओ विनोद कुमार रावत ने बताया कि सासाराम के फल व्यवसाई से पैसे की लूट हुई है, जिसकी जांच की जा रही है। घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम को छापेमारी के लिए लगाया गया है। बहुत जल्द ही घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

फल व्यवसाई कृष्णा कुमार ने बताया कि सुअरा मोड़ के समीप टाटा मोटर्स वर्कशॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे की पुलिस ने जांच की है जिसमें अपराधियों की करतूत कैमरे में कैद हो गई है पुलिस सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए तस्वीरों के आधार पर घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की शिनाख्त कर रही है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

मुजफ्फरपुर में 15 लाख का नकली सामान जब्त: चायपत्ती से लेकर ब्रांडेड कंपनी का नकली तेल भी बिक रहा था, सेनेटाइजर भी जब्त, आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुरएक घंटा पहले कॉपी लिंक छापेमारी के बाद बरामद सामान। मुजफ्फरपुर में ब्रांडेड के नाम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *