Breaking News

लखीमपुर-खीरी में युवक ने लगाई फांसी: प्राथमिक स्कूल की खिड़की से लटका मिला शव, दो दिनों से चल रहा था लापता

लखीमपुर-खीरी38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लखीमपुर-खीरी में युवक ने लगाई फांसी।

लखीमपुर खीरी में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह दो दिनों से लापता चल रहा था। फिर अचानक उसका शव प्राथमिक स्कूल की खिड़की से लटका मिला। जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक उसे नशे की लत थी। वह घर में भी अकेला रहता था।

प्राथमिक स्कूल की खिड़की से लटका मिला शव
जिले के कोतवाली गोला के ग्राम लखरावा के प्राथमिक स्कूल की खिड़की से गांव के ही भोला(34) का शव गमछे के बने फंदे से लटकता मिला है। उसके आत्महत्या करने का कारण हालांकि अब तक सामने नहीं आ सका है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

अविवाहित था, साथ ही था नशे का आदि
ग्रामीणों का कहना है कि भोला दो दिनों से लापता था। प्रभारी कोतवाली निरीक्षक अरविंद कुमार पांडे ने बताया कि भोला अविवाहित था। अकेले रहता था तथा नशा आदि करता था। उसकी गुमशुदगी की कोई भी रिपोर्ट थाने में नहीं दी गई। गुरुवार को सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक भोला का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने पर ही मामला साफ होगा।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

आनंद गिरि के नार्को टेस्ट अर्जी पर आज फैसला: सुनवाई से पहले वकील ने CBI पर उठाए सवाल, कहा- करोड़ों की संपत्ति बनाने वाले सभी का हो नार्को टेस्ट

प्रयागराज42 मिनट पहले कॉपी लिंक अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे नरेंद्र गिरी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *