Breaking News

ललितपुर में नदी में बहा ऑटो: नदी के बीच से चालक गाड़ी निकालने का कर रहा था प्रयास, तेज बहाव में जा गिरा ऑटो; सवारियां तैरकर निकली बाहर

ललितपुर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ललितपुर में नदी के तेज बहाव में फंसा ऑटो, चालक और यात्री पानी में तैरकर आए बाहर।

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक ऑटो बाढ़ के पानी में बह गया। चालक सवारी बैठाकर जा रहा था। तभी उसने नदी के बीच बने पुल से गाड़ी निकाल रहा था। नदी उफान पर थी और पुल पर पानी का तेज बहाव था। इसी के चलते ऑटो पानी में गिर गया। जिसके बाद चालक समेत सवारी तैरकर पानी से बाहर निकली।

पुल से गुजरते वक्त हुआ हादसा
मामला जखौरा से तालबेहट की ओर जाने वाले पुल का है। यह पुल खैडर नदी के ऊपर बना हुआ है। कई दिनों से रुक-रुककर हो रही बरसात के चलते नदी में जलस्तर काफी बढ़ गया है। गुरूवार की शाम 4 बजे एक ऑटो चालक सवारी बैठाकर पुल पर से गुजर हा था। तभी उसकी गाड़ी पानी के तेज बहाव में बहने लग गई। ऑटो पुल से नीचे पानी में जा गिरा।

बाल-बाल बचे चालक और यात्री
वक्त रहते चालक व यात्री ऑटो से पानी में कूद गए। वह तैरकर बाहर निकल आए जिससे दोनों की जान बच गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। तब तक दोनों युवक वहां से जा चुके थे। वह युवक कौन थे यह पता नहीं चल पा रहा है।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

गोरखपुर में देर रात एनकाउंटर: पुलिस की गोली से घायल हुआ शातिर बदमाश धर्मदेव यादव, साथी फरार; डबल बैरल बंदूक और बाइक बरामद, दिव्या दूबे हत्याकांड का आरोपी है बदमाश

Hindi News Local Uttar pradesh Gorakhpur Vicious Crook Dharamdev Yadav Injured By Police Bullet, Fellow …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *