Breaking News

लाइट-कैमरा-एक्शन: ऐश्वर्या राय ने शुरू की पोन्नियिन सेल्वन की शूटिंग, 500 करोड़ के बड़े बजट में बन रहा है मणि रत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट

2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय साल 2018 में आई फिल्म फन्ने खां के दो साल बाद पोन्नियिन सेल्वन फिल्म से फिल्मों में वापसी कर रही हैं। ये फिल्म एक हिस्टोरिकल ड्रामा होने वाली है जो डारेक्टर मणि रत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट है। बाकी ए-लिस्टर्स की तरह अब ऐश्वर्या राय ने भी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

ऐश्वर्या की अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेल्वन का सेट इन दिनों पुडुचेरी में लगा हुआ है जहां ऐश के अलावा ऐश्वर्या लक्ष्मी भी अपने हिस्से की शूटिंग करने पहुंची हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में ऐश्वर्या राय, नंदिनी और मंदाकिनी देवी के दो अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगी।

फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया है जिसमें फिल्म का टाइटल पीएस (पोन्नियिन सेल्वन)- पार्ट वन दिया गया है। पोस्टर के अनुसार फिल्म को दो अलग-अलग हिस्सा में बनाया जाने वाला है जिसका पहला भाग साल 2022 में रिलीज किया जाएगा। ऐश्वर्य राय बच्चन के अलावा फिल्म में कार्थी विक्रम, तृषा कृष्णा, प्रकाश राज, जयाराम,जयम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। मणि रत्नम के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को मद्रास टॉकीज और लायका प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है, जिसमें एआर रहमान म्यूजिक कम्पोज करेंगे।

मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट काल्कि कृष्णमूर्ति की साल 1955 में आई नोवल पोन्नियिन सेल्वन की कहानी पर बनाया जा रहा है, जो साउथ के पावरफुल राजा पर आधारित है। मणि रत्नम ने एक इंटरव्यू में बताया है कि इस फिल्म 75 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। मेकर्स इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस ड्रीम प्रोजेक्ट को 500 करोड़ रुपए के बड़े बजट में तैयार किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: राज को राहत नहीं, मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने जमानत याचिका भी ख़ारिज की

4 मिनट पहले कॉपी लिंक कथित पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को मुंबई की एस्प्लेनेड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *