Breaking News

“लास्ट एंड फाइनल सेटलमेंट स्कीम’: इनहांसमेंट भरने की डेट 15 जून तक बढ़ाई गई, 31 मई को खत्म हो रही थी तारीख, अब मौका

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) ने इनहांसमेंट की जो “लास्ट एंड फाइनल सेटलमेंट स्कीम’ है, उसके तहत इनहांसमेंट भरने की तारीख अब 15 जून तक बढ़ा दी गई है। 31 मई को यह स्कीम खत्म हो रही थी। कोरोना के कारण एचएसवीपी ने एक बार फिर से तारीख बढ़ाई है। इससे पहले एक महीना बढ़ाया गया था। 3 मार्च को लांच की गई स्कीम 30 अप्रैल को खत्म होने वाली थी, लेकिन इसे एक माह के लिए बढ़ाया गया था। अब दूसरी बार समय बढ़ाया गया है।

एचएसवीपी के इस फैसले से पानीपत के 6 सेक्टरों में रहने वालों और प्लॉट मालिकों को फायदा होगा। एचएसवीपी ने सेक्टर-6, 7, 8, 18 और 24 के लिए रीकैलकुलेशन नोटिस जारी किया था। सेक्टर-29 पार्ट-1 व 2 का रीकैलकुलेशन अभी तक नहीं हुआ है।

इस बार 6 जून तक शिकायत का मौका

एचएसवीपी ने इस बार योग्य प्लॉट मालिकों को शिकायत का मौका भी दिया है। 6 जून तक ऐसे अलॉटी यानी प्लॉट मालिक अपनी शिकायत एचएसवीपी के ईओ से कर सकते हैं। साथ ही ऐसे प्लॉट मालिक अपनी शिकायत लास्ट एंड फाइनल सेटलमेंट स्कीम पोर्टल पर 6 जून तक शिकायत भी अपलोड कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

पूछताछ में खुलासा: इंटर स्टेट साइबर फ्राॅड गैंग का गुर्गा गिरफ्तार, एटीएम कार्ड बदलकर फर्जी जनरल स्टाेर के नाम पर ली स्वाइप मशीन से करते थे खाते खाली

Hindi News Local Haryana Hisar Bhiwani Inter state Cyber Fraud Gang’s Henchman Arrested, Used To …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *