Breaking News

लुधियाना की दो लड़कियों ने बदले रिश्तों के मायने: चचेरी बहनों ने घर से भागकर मंदिर में रचाई शादी; घर वालों और पंचायत को रिश्ता नामंजूर, VIDEO वायरल

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana Cousins Ran Away From Home And Got Married In The Temple, VIDEO Viral; Relationship Rejected By Family Members And Panchayat

लुधियाना14 मिनट पहले

मंदिर में शादी करने के बाद पत्नी बनाई गई चचेरी बहन सोनम की मांग भरती दूल्हा बनी प्रीति और कन्यादान की रस्म के लिए मौजूद प्रीति का भाई।

लुधियाना जिले के गांव सवद्दी की दो चचेरी बहनों ने घर से भागकर शादी रचा ली। अब दोनों पति-पत्नी के तौर पर रह रही हैं। इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, वहीं इलाके में इसकी चर्चा हो रही है। हालांकि परिवार के लोगों की तरफ से शिकायत दिए जाने के बाद पुलिस इनकी तलाश में जुटी है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में दो लड़कियां एक-दूसरी को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार करती नजर आ रही हैं और एक लड़का कन्यादान भी करता दिख रहा है। पड़ताल करने पर पाया कि यह जोड़ा लुधियाना जिले के गांव सवद्दी का है। गांव के एक व्यक्ति ने बताया कि प्रीति और सोनम आपस में चचेरी बहनें हैं। दोनों के परिवार पास-पास ही रहते हैं। 23 जून को दोनों अचानक घर से लापता हो गई। प्रीति के पिता बिल्लू ने पुलिस चौकी भूंदड़ी में इनकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। अभी पुलिस इनकी तलाश कर ही रही थी कि दोनों का शादी करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इतना ही नहीं मंदिर में शादी के बाद जब ये गांव पहुंची तो परिवारों ने विरोध जताया और ये फिर से कहीं चली गई।

लड़कों की तरह बाल कटवा प्रीति बनी दूल्हा
प्रीति ने अपने बाल लड़कों की तरह कटवाए हुए हैं और वह वीडियो में दूल्हा बनी दिख रही है। उसने पैंट-शर्ट पहनी हुई है, जबकि सोनम ने सूट पहना हुआ है। 2 मिनट 27 सेकंड्स के इस वीडियो में प्रीति सोनम की मांग भरते दिख रही है और प्रीति का भाई कन्यादान करता दिख रहा है। वीडियो में कुछ अन्य लोग भी दिखाई पड़ रहे हैं।

परिवार और पंचायत को नामंजूर है दोनों की शादी
दोनों लड़कियों द्वारा इस तरह से शादी रचाने से दोनों के परिवार और पंचायत के सदस्य खफा हैं। प्रीति के पिता बिल्लू ने इसे नामंजूर किया है। धर्म और प्रकृति के विपरीत कह दोनों को घर और गांव से बाहर निकाल दिया गया है। इसके लिए मंगलवार को पंचायत बुलाई गई है और पंचायत प्रस्ताव पारित कर दोनों लड़कियों के यहां घुसने पर पाबंदी लगा दी जाएगी।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

नवजोत सिद्धू ने हर वर्कर को बताया था प्रधान: जालंधर में टकसाली कांग्रेसियों ने सांसद चौधरी के घर के बाहर लगाया धरना, बोले- जिताएं हम और पद चहेतों को, यह बर्दाश्त नहीं

Hindi News Local Punjab Jalandhar Taksali Congressmen Staged A Sit in Outside MP Chaudhary’s House …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *