Breaking News

लुधियाना में धार्मिक स्थलों पर जाएं तो जरा बचके: डेहलों के गुरुद्वारा मंजी साहिब में महिला को धक्का देकर झपटी चेन, भीड़ ने 3 औरतों को किया काबू

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • The Chain Swung By Pushing The Woman In Gurdwara Manji Sahib Of Dehlon, The Mob Overpowered 3 Women

लुधियाना4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

लुधियाना जिले के कस्बा डेहलों के गुरुद्वारा मंजी साहिब में तीन महिलाओ को झपटमारी करते पकड़कर लोगों ने पुलिस को सौंपा है।

अब आपको धार्मिक स्थलों पर जाते समय अपने गहनों का विशेष ध्यान रखना होगा, क्योंकि ऐसे स्थानों पर लूट और झपटमारी करने वाली शातिर औरतें घूम रही हैं। ऐसी ही एक घटना लुधियाना जिले के कस्बा डेहलों के गुरुद्वारा मंजी साहिब से सामने आई है, जहां पर एक महिला को धक्का देकर लुटेरी महिलाओं ने सोने की चेन झपट ली। उन्हें कुछ ही दूरी पर जाकर लोगों ने पकड़ लिया।

झपटमारी की आरोपी महिलाओं की शिनाख्त पटियाला जिले की सुरजीत कौर निवासी गांव सैण, लछमी निवासी छींटांवाला पटियाला और करमजीत कौर निवासी भनौरी पटियाला के तौर पर हुई है। थाना डेहलों के सब इंसपेक्टर सुरिंदर कुमार के अनुसार इनकी और साथी भी एरिया में घूमती हुई बताई जा रही हैं और इनसे उनके बारे में पूछताछ की जा रही है।

बताया जा रहा है कि उक्त तीनों महिलाएं लूटपाट और झपटमारी मरने की आदि हैं पटियाला से यहां वारदतों को अंजाम देने आती थीं और वारदात को अंजाम देने के बाद एरिया के गायब हो जाती थीं। जांच अधिकारी सब इंसपेकटर सुरिंदर पाल के अनुसार मामला कर इन्हें अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी, इनसे पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

अमृतसर में तेज रफ्तार वाहन ने ली फौजी की जान: क्वार्टर से ड्यूटी के लिए निकला था बीएसएफ का हवलदार कुलबिंदर सिंह, बोलेरो कैंपर ने मारी टक्कर; अस्पताल में तोड़ा दम

अमृतसरएक घंटा पहले कॉपी लिंक अमृतसर में सड़क हादसे में बीएसएफ के एक हवलदार की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *