Breaking News

लुधियाना में बुजुर्ग बाबा की हत्या: श्रद्धालु खाना लेकर पहुंचा तो कमरे में पड़ी मिली लाश, सिर पर बेसबैट मारकर ली गई है जान

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Murder Of Elderly Baba In Ludhiana, When The Devotee Reached With Food, The Dead Body Was Found Lying In The Room, The Life Was Taken By Hitting A Basebat On The Head

लुधियाना5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मोर्चरी में रखे गए शव की सिंबॉलिक इमेज

लुधियाना जिले के गांव नंगल के एक डेरे में अकेले रहते साधू की हत्या कर दी गई है। उसका शव गुरुवार सुबह उसके कमरे में पड़ा मिला है। इसका पता तब चला, जब सुबह एक श्रद्धालु बाबा के लिए खाना लेकर पहुंचा। हत्या के बाद से पुलिस और बाबा के अनुयाईयों के हाथ-पांव फूले हुए हैं। पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है और हत्यारे की तलाश की जा रही है।

थाना डेहलों के प्रभारी इंसपेक्टर सुखदेव सिंह ने बताया कि 60 वर्षीय बाबा जंग सिंह पास के ही गांव का कहने वाला था और कुछ समय से इस घर को डेरा बनाकर रह रहा था। वह यहां आने वाले लोगों के दुख दर्द सुनता था और उनके निवारण के लिए अरदास करता था। उसके एरिया में काफी अनुयाई भी हैं। सुबह एक श्रद्धालु रोजाना की तरह ही खाना देने आया था।

जब वह बाबा के कमरे में पहुंचा तो उसका खून से लथपथ शव मिला। जिसे देख उसने शोर मचाया तो आस पास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। बाबा की हत्या सिर में कोई भारी चीज मारकर की गई है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि हत्या की किसने है और कारण क्या हो सकता है। हम फोरेंसिक माहिरों की टीम को साथ लेकर सबूत जुटा रहे हैँ।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

‘भगवान’ तुम इतने निर्दयी कैसे हो गए?: हड़तालबंदी; सेहत मुलाजिम और डॉक्टरों की हठ से मरीज परेशान

अमृतसर4 घंटे पहले कॉपी लिंक मुझे खेलना है…प्लास्टर खोल दो छठे पे-कमीशन की सिफारिश को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *