Breaking News

लूट के रुपयों से मुम्बई में की ऐश: दिनदहाड़े घर में घुसकर चार साल के मासूम की गर्दन पर चाकू-पिस्टल रखकर लूट करने के तीन आरोपी गिरफ्तार

पाली।2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

औद्योगिक थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

औद्योगिक थाने के भालेलाव रोड पर 6 जुलाई को दिनदहाड़े घर में घुसकर मासूम की गर्दन पर चाकू-पिस्टल रखकर महिला से लूट करने के तीन आरोपियों को औद्योगिक थाना पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया। आरोपी घटना के बाद मुम्बई भाग गए थे। जहां लूटे गए रुपयों से ऐश की रुपए खत्म हुए तो वापस पाली आए। जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया।

औद्योगिक थानाप्रभारी सवाईसिंह ने बताया कि मामले में पाली शहर के त्रिरूपति नगर निवासी 22 वर्षीय अंकित पुत्र अचलसिंह राजपुरोहित, औद्योगिक थाने के मणि नगर निवासी 19 वर्षीय कालू सरदार पुत्र सुखवेन्द्र सिंह सिख को गिरफ्तार किया मामले में पाचुण्डा कला (सोजत सिटी) निवासी विकास उर्फ विक्की पुत्र भुण्डाराम जाट को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था।

यह हैं मामला

ज्ञात रहे कि 6 जुलाई की दोपहर को भालेलाव रोड निवासी गोपालसिंह पुत्र बद्रीसिंह रावणा राजपूत की पत्नी घर में अपने दो बच्चों के साथ थी। इस दौरान दो बदमाश घर में घुसे तथा उनके पुत्र की गर्दन पर चाकू व पिस्टल रखकर उन्हें चुप रहने की हिदायत दी तथा 50 हजार रुपए गहने लूटकर फरार हो गए थे। बदमाशों का तीसरा साथी घर के बाहर निगरानी रख रहा था।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

आपसी विवाद में युवक का अपहरण कर बेरहमी से पिटाई: होटल पर बैठे युवक का एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने किया अपहरण, गोदाम में ले जाकर बुरी तरह की मारपीट

Hindi News Local Rajasthan More Than A Dozen People Kidnapped The Young Man Sitting At …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *