Breaking News

लॉकडाउन की लव स्टोरी: डॉ. अंकुर ने कोरोनाकाल में लिखी ‘लॉकडाउन की लवस्टोरी’ फिल्म की स्क्रिप्ट, 3 म्यूजिक ट्रैक तैयार

अजमेर11 मिनट पहलेलेखक: भीकम शर्मा

  • कॉपी लिंक
  • लॉकडाउन के दौरान हुई घटना पर आधारित फिल्म का नाम भी रखा लॉकडाउन की लव स्टोरी

बीते सवा साल के कोरोनाकाल व लॉकडाउन के दौर में कई युवा अपनी प्रतिभाओं को निखारने के साथ-साथ सपनों को साकार करने का प्रयास कर रहे हैं। इन प्रतिभाओं में से एक हैं पुष्कर के युवा डॉक्टर अंकुर शर्मा। अजमेर के जेएलएन चिकित्सालय में पदस्थापित डॉ. अंकुर ने कोरोनाकाल के दौरान हॉस्पिटल पहुंचने वाले मरीजों की सेवा करने के साथ अपनी पहली फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार की है। फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट बीकानेर के एक युवक के साथ हुई सच्ची घटना पर आधारित है।

तीनों गानों को बॉलीवुड के दो मशहूर सिंगर ने दी आवाज, फिल्म कास्टिंग जल्द

डॉ. अंकुर बताते हैं कि बीते कोरोनाकाल के दौरान उनके ही एक परिचित युवक ने अपनी प्रेम कहानी बताई। प्रेम कहानी काफी रोचक थी, लिहाजा उन्होंने इस पर एक फिल्म बनाने का फैसला किया और उन्होंने परिचित युवक के साथ हुई सच्ची घटना पर आधारित प्रेम कथा की स्क्रिप्ट तैयार की। घटना लॉकडाउन के दौरान हुई थी, इसलिए डॉ. अंकुर ने फिल्म का नाम भी लॉकडाउन की स्टोरी रखा। इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार करने में करीब एक माह लगा। स्क्रिप्ट के बाद डॉ. अंकुर ने तीन म्यूजिक ट्रैक भी तैयार किए हैं। तीनों गानों को बॉलीवुड के दो मशहूर सिंगर ने आवाज दी है। फिल्म की स्क्रिप्ट व गाने तैयार हैं, अब जल्द ही मूवी की कास्टिंग की जाएगी। स्थानीय प्रतिभाओं को भी अभिनय का मौका दिया जाएगा। निर्माता-निर्देशक भी डॉ. अंकुर ही होंगे।

पहले गाने को जावेद अली ने दी आवाज

डॉ. अंकुर को कॉलेज की पढ़ाई के दौरान ही गाने लिखने का शौक था। जब भी उन्हें समय मिलता है, वे एकांत में बैठकर गाने लिखना शुरू कर देते हैं। अब तक वे 5 सौ से अधिक गाने लिख चुके हैं। इनमें से 20 गाने कंपोज हो चुके हैं। उन्होंने मुम्बई में म्यूजिक प्रोडक्शन हाउस भी खोला है, उनके पहले रोमांटिक गाने हम तेरे ही हो जाएंगे… को बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर जावेद अली ने अपनी आवाज में रिकार्ड किया है।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

राहत की खबर, कोटा कोरोना मुक्त!: जिले में एक भी एक्टिव केस नहीं, अस्पताल में नेगेटिव व सस्पेक्टेड 11 मरीज भर्ती, पिछले 11 दिन से एक पॉजिटिव केस नहीं आया

Hindi News Local Rajasthan Kota Not A Single Active Case In The District, 11 Negative …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *