Breaking News

लोग भूले सोशल डिस्टेंसिंग: कोरोना संक्रमण से बचने के लिए आए थे वैक्सीन लगाने, सेंटर पर भूले सोशल डिस्टेंसिंग, अव्यवस्थाओं का आलम

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाड़मेर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

वैक्सीन सेंटर पर लोग भूले सोशल डिस्टेंसिंग।

18 से 44 साल के युवाओं को कोरोना वैक्सीन के टीके जिला मुख्यालय पर तीन जगह लगाए जा रहे थे। सुबह से टीकें लगाने की भीड़ लग गई थी। कोरोना से बचने के लिए टीके लगाने आए थे लेकिन सोशल डिस्टेसिंग भूल गए। इससे संक्रमण का खतरा बढ़ता नजर आ रहा था। तीनों सेटरों पर कोई प्रशासन की ओर से पुख्ता प्रबंधन नही थे।

बाड़मेर किसान भवन वैक्सीन सेंटर पर लगी लंबी कतार

बाड़मेर किसान भवन वैक्सीन सेंटर पर लगी लंबी कतार

शनिवार को जिला मुख्यालय पर नगर परिषद‌, किसान भवन, और प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र विष्णु कॉलोनी पर 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों का टीकाकरण कार्यक्रम लेट मिलने के कारण लेट शुरू हुआ था इसके बाद लंबी-लंबी लाइने लग गई। लोग कोरोना से बचने के लिए टीके लगाने आए थे लेकिन टीके लगाने के चक्कर सोशल डिस्टेसिंग ही भूल गए। तीनों सेंटरों पर 150-150 वैक्सीन मिली थी।

शहर निवासी दुर्गा का कहना है कि प्रशासन की तरफ से कोई व्यवस्था नही है। इनके पास वैक्सीन कम थी तो जितनी थी उतने ही लोगों को खड़ा करते और बाकी सब को वापस भेज देते हैं।

उपखण्ड अधिकारी रोहित कुमार ने बताया कि वैक्सीनेशन कार्यक्रम हमें लेट मिला था और एक सेंटर पर 150 वैक्सीन आई है। स्वाभाविक है लोग वैक्सीन लगाने के लिए ज्यादा आ गए हैं। कुछ देर में व्यवस्था सुधार देगें। लोगों को एडवास टोकन दे रहे है जिनको टोकन मिलेगा वही लोग वैक्सीन लगाने आएगें। वैक्सीनेशन प्रतिदिन चलेगा और एडंवास में टोकन जारी करेगें।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

जयपुर की नर्सिंग छात्रा का सुसाइड केस: मृतका आयुष के पिता ने सहपाठी छात्रा और एक युवक पर लगाया सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप, व्यास कॉलोनी थाने में मामला दर्ज

Hindi News Local Rajasthan Bikaner The Father Of The Deceased Ayush Accused A Classmate Student …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *