Breaking News

वारदात: पता पूछने के लिए बुलाया, झपट ली सोने की बाली

मोहाली19 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शहर में चोरों और स्नैचर्स के हौसले काफी ज्यादा बुलंद हैं। पहले तो स्नैचर्स की ओर से महिलाओं और युवतियों को निशाना बनाया जाता था, लेकिन अब स्नैचर्स की ओर से लड़कों से भी झपटमारी करनी शुरू कर दी गई है। एेसा ही एक मामला फेज-7 में सामने आया है। जहां पर एक स्नैचर की ओर से एक युवक के कान से सोने की बाली झपट ली। फेज-7 निवासी गुरदीप सिंह ने बताया कि वह शाम के समय दूध लेने के लिए मार्केट जा रहा था। इतने में एक्टिवा पर सवार एक युवक आगे से आया।

पहले तो वह युवक उसके बीच में ही एक्टिवा मारने लगा। लेकिन जब उसने साइड में होकर अपना बचाव किया तो एक्टिवा सवार ने पहले उसे सॉरी बोला और एक पता पूछने के लिए पास बुलाया। गुरदीप ने बताया कि जैसे ही वह युवक के पास गया तो उसने सीधा उसके कान में डाली हुई सोने की बाली झपट ली। जिसपर उसने भी उसने पकड़ने का प्रयास किया। दोनों में कुछ सेकंड के लिए हाथापाई भी हुई। लेकिन स्नैचर ने उसके दूसरे कान से भी बाली छीनने का प्रयास किया, लेकिन वो बाली नीचे गिर गई। गुरदीप ने बताया कि जब वो नीचे जमीन पर गिरी बाली उठाने लगा तो इतने में एक्टिवा सवार युवक फरार हो गया। जिसके बाद उसने मटौर पुलिस स्टेशन जामर मामले की शिकायत दी।

खबरें और भी हैं…

चंडीगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

चंडीगढ़ में क्लासेज अनलॉक: सोमवार से 7वीं-8वीं के स्टूडेंट्स भी जा सकेंगे स्कूल, रात 10:30 बजे तक खुलेंगे रेस्टोरेंट्स; लेकिन 50% लोग ही अलाउड

Hindi News Local Chandigarh Schools Open For 7th 8th Class Students Restaurants Will Be Able …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *