Breaking News

विरोध: हावड़ा ब्रिज के पास होटल व संचालक के घर पर भीड़ ने किया पथराव, पुलिस ने खदेड़ा

जमशेदपुर2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शाम में होटल और घर पर पथराव की घटना के बाद जुटी भीड़।

  • चोरी करने वाले नाबालिग को दोपहर में पकड़कर भाई को सौंपने के बाद गुस्साए बस्तीवासी

गोलमुरी थाना क्षेत्र के हावड़ा ब्रिज के पास सिद्धू होटल और उनके घर पर स्लैग रोड के 100 से अधिक लोगों ने हमला कर दिया। चोरी मामले में नाबालिग को पकड़ने के विरोध में परिवार व बस्ती के लोगों ने जमकर पथराव किया। बस्ती के लोगों ने पहले हावड़ा ब्रिज के ऊपर से और फिर बाद में नीचे आकर होटल व होटल मालिक हरदीप सिंह सिद्धू के घर पर पथराव किया।

घटना में एटीएम काउंटर का कांच भी क्षतिग्रस्त हाे गया। खबर मिलने के बाद गोलमुरी थाना की पुलिस ने पहुंचकर वहां जुटे लोगों को खदेड़ा। गोलमुरी थाना में हरदीप सिंह सिद्धू के बयान पर अज्ञात बस्तीवालों पर हमला करने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत की है। घटना के बाद काफी संख्या में लोग जुट गए थे।

2 दिन पहले 4 कैमरा, तार व होल्डर की हुई थी चोरी

होटल मालिक हरदीप सिंह ने बताया कि 4 जून को उनके घर के नीचे से चार कैमरा और होटल के बाहर लगे होल्डर, बल्ब व तार की चोरी हुई थी। चोरी की तस्वीर उनके सीसीटीवी में कैद हुई। छानबीन में पता चला कि तीन नाबालिग ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। रविवार दाेपहर करीब दो बजे एक नाबालिग होटल के पास तांकझांक करने पहुंचा। मैंने देखकर उसे पहचान लिया। मुझे देखकर वह भागने लगा। भागने के क्रम में वह गिर गया। उसे पकड़कर होटल ले आया। उसके भाई को बुलाकर सौंप दिया। शाम सात बजे परिजन व स्लैग रोड के 100 से अधिक लोगों ने गाली गलौज करते हुए पहले ब्रिज के ऊपर से फिर नीचे अाकर घर व होटल पर पथराव किया।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सड़क हादसे में टाटा स्टील कर्मी की मौत: बाइक अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई, सिर और मुंह पर लगी गहरी चोट

जमशेदपुर23 मिनट पहले कॉपी लिंक लोगों ने जख्मी गीतेश्वर प्रसाद को एमजीएम पहुंचाया, जहां डॉक्टर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *