Breaking News

वैक्सीन को बढ़ावा देने के लिए BJP MLA की तरकीब: कोरोना का टीका लगवाएं, 51 हजार का इनाम पाए, 25 माताओं-बहनों को लॉटरी के माध्यम से दिए जाएंगे 1-1 कुकर

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Get Corona Vaccinated, Get A Reward Of 51 Thousand, 1 1 Cooker Will Be Given To 25 Mothers And Sisters Through Lottery

सतना7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी।

  • मैहर विधायक ने की पुरस्कार की घो​षणा, 23 जून से 30 जून के बीच ले सकते है सतना जिले के लोग हिस्सा

टीकाकरण से दूर भाग रहे लोगों के लिए मैहर के भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने नई तरकीब निकाली है। हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले विधायक के इस अभियान की चारों तरफ सराहना हो रही है। बताया गया कि सोमवार को टीकाकरण महाअभियान के दिन विधायक नारायण त्रिपाठी ने वैक्सीन लगवाओ, इनाम पाओ योजना की घो​षणा की है। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ उत्साह वर्धक घोषणा है। जो आगामी 23 जून से 30 जून के बीच जो भी लोग वैक्सीनेशन कराएंगे, उन्हें इनाम दिए जाने का कार्य किया जाएगा।

इनाम के लिए टीकाकृत लोगों को वैक्सीनेशन कराने के बाद अपनी पर्ची अपने साथ सुरक्षित रखें। 30 जून के उपरान्त वैक्सीनेशन कराए गए लोगों की पर्चिया एकत्र कर एक डिब्बे में रखा जाएगा। फिर उस डिब्बे से लॉटरी सिस्टम के तहत मैहर देवी जी में एक प्रोग्राम के माध्यम से पर्चियां निकाली जाएगी। जहां पर क्रमश पुरस्कार का वितरण होगा।

ऐसे होगा पुरस्कार का वितरण
अंतर राष्ट्रीय योग दिवस के दिन आम जनता को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि लॉटरी सिस्टम में प्रथम पर्ची निकालने वाले को 51000 रुपए की राशि दी जायेगी। इसी तरह द्वितीय पुरस्कार पाने वाले को 21000, तृतीय पुरस्कार को 11000, चौथे पुरस्कार को 5000 रुपए दिया जाएगा। वहीं अगली 25 पर्चियों को 1000-1000 रुपए नकद इनाम दिया जाएगा। ठीक इसी तरह वैक्सीनेशन कराने वाली माताओं-बहनों को 25 पर्चियों के रूप में एक-एक कुकर भेंट स्वरूप प्रदान किया जाएगा।

100 प्रतिशत वैक्सीन कराने वाली पंचायत को 10 लाख
विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा है​ कि जीवन बचाना है तो वैक्सीनेशन जरूर कराएं। क्योंकि महामारी से बचाव का एक मात्र साधन टीका ही है। इसके बैगर हम तीसरी लहर से नहीं लड़ सकते है। इसके पहले भी मैहर विधायक ने 100 प्रतिशत टीकारण पूर्ण कराने वाली पंचायत को 10 लाख देने की घोषण कर चुके है। साथ ही मैहर नगर में शत प्रतिशत वैक्सीन लगाने पर 25 लाख रुपए के प्रोत्साहन की बात स्वीकारी है।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

कर्मचारियों की मांग: कम वेतन और नाइट ड्यूटी से राेकस कर्मचारी परेशान

होशंगाबाद44 मिनट पहले कॉपी लिंक पिपरिया। सरकारी अस्पताल में लगे रोगी कल्याण समिति कर्मचारी परेशान। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *