Breaking News

व्यवस्थाओं के लिए बारिश में भीगे कमिश्नर: लुधियाना में दफ्तर की जगह बुड्ढा नाले का जायजा लेने पहुंचे सभरवाल, अफसरों से बोले- बरसाती पानी की निकासी रुकना नहीं चाहिए

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Sabharwal Reached The Drain Instead Of Office In Ludhiana, Told The Officers The Flow Should Not Stop For The Drainage Of Rain Water

लुधियानाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

लुधियाना में बारिश के बीच बुड्‌ढा नाले का जायजा लेने पहुंचे निगम कमिश्नर प्रदीप सभरवाल।

लुधियाना नगर निगम के कमिश्नर प्रदीप सभरवाल ने मंगलवार को लगातार हो रही बारिश के बीच शहर का जायजा लिया। निगम अमले के साथ कमिश्नर बुड्ढा नाला भी पहुंचे। उन्होंने यहां चल रहे काम का विकास कार्य का जायजा लिया। खात बात ये है कि इस दौरान कमिश्नर तेज बरसात में बिना छाता लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश देते रहे। बाद में जूनियर अफसरों ने कमिश्नर को बारिश से बचाने के लिए छाते का इंतजाम किया।

लुधियाना शहर में सोमवार से ही रुक-रुककर बरसात हो रही है। शहर में नालों और सीवरेज लाइन की सही तरह से सफाई वगैरह नहीं होने की वजह से इस बरसात में कई इलाकों में पानी भर गया। कुछ जगह पर सड़कें भी धंस गईं। लुधियाना शहर के ज्यादातर हिस्से का पानी बुड्ढा नाले में बहता है और दो दिनों से हो रही बारिश की वजह से यह नाला ओवरफ्लो चल रहा है।

बाद में जूनियर अफसर कमिश्नर के लिए छाता लेकर पहुंचे।

बाद में जूनियर अफसर कमिश्नर के लिए छाता लेकर पहुंचे।

शहर में बरसात के पानी की निकासी का जायजा लेने के मकसद से नगर निगम कमिश्नर प्रदीप सभरवाल मंगलवार सुबह दफ्तर जाने से पहले सीधा बुढ्ढा नाले पर पहुंच गए। उन्होंने यहां चल रहे काम का जायजा लिया। नाले के पानी को ड्रेन करने के लिए मौके पर मौजूद अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए। कमिश्नर ने निगम अधिकारियों से दो टूक कहा कि बुड्ढा नाले में किसी कीमत पर पानी रुकना नहीं चाहिए। अगर नाले का फ्लो बाधित हुआ तो शहर के कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात बन सकते हैं। सूबा सरकार की तरफ से 650 करोड़ रुपए खर्च कर बुड्ढा नाले की सफाई का काम करवाया जा रहा है। हालांकि यह काम बेहद धीमी रफ्तार से चल रहा है।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

‘भगवान’ तुम इतने निर्दयी कैसे हो गए?: हड़तालबंदी; सेहत मुलाजिम और डॉक्टरों की हठ से मरीज परेशान

अमृतसर4 घंटे पहले कॉपी लिंक मुझे खेलना है…प्लास्टर खोल दो छठे पे-कमीशन की सिफारिश को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *