Breaking News

शराब पीने की ‘हाईट’ देखिए: पत्नी और बेटी ने शराब पीने से बना किया था, मस्त राम 400 KV की हाईटेंशन लाइन के टावर पर 50 फीट ऊपर चढ़ा

​​​​​​​कोरबा10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पत्नी और बेटी ने आपत्ति दर्ज कराई और समझाने का प्रयास किया। बात बढ़ती गई और मस्त राम नशे की हालत में खुदकुशी करने की धमकी देते हुए घर से निकल गया।

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के दौरान छूट की सबसे बड़ी लूट की तस्वीर शराब दुकानों से ही आई थी। अब शराब पीने की हाइट की नई तस्वीर और वीडियो कोरबा में देखिए। यहां रहने वाले मस्त राम को उनकी पत्नी और बेटी ने शराब पीने से मना किया तो नशे की हालत में लड़ने लगे। बात बढ़ी तो आत्महत्या की धमकी देते हुए घर से निकले और हाईटेंशन लाइन के टावर पर 50 फीट ऊपर जाकर बैठ गए। पुलिस ने किसी तरह समझाकर नीचे उतारा।

दरअसल, मामला हरदीबाजार चौकी क्षेत्र के ग्राम केसला का है। स्थानीय निवासी मस्त राम कुर्रे (42) रविवार शाम करीब 4 बजे नशे में धुत होकर घर पहुंचे। उनकी हालत देखकर पत्नी और बेटी ने आपत्ति दर्ज कराई और समझाने का प्रयास किया। यह बात मस्त राम को इतनी बुरी लगी कि घर में विवाद होने लगा। बात बढ़ती गई और मस्त राम नशे की हालत में खुदकुशी करने की धमकी देते हुए घर से निकल गया। इस पर घर वाले भी उसके पीछे-पीछे भागे।

टावर पर चढ़ते देख ग्रामीणों ने रोका, पर नहीं माना
इस बीच मस्त राम गांव के पास लगे 400 KV की HT लाइन टावर के पास पहुंच गया और ऊपर चढ़ना शुरू कर दिया। इस पर ग्रामीणों ने उसे रोकने की कोशिश की और मना किया, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। इसके बाद करीब 50 फीट ऊंचाई पर जाकर युवक बैठ गया। यह देखकर गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी सहित अन्य लोग उसे समझाते रहे, लेकिन वह कूदकर खुदकुशी करने की धमकी देता रहा।

पुलिसकर्मियों और चौकी प्रभारी ने समझाया तो वह नीचे उतरा
पुलिसकर्मी और चौकी प्रभारी ने मस्त राम को समझाया कि उसकी बात मान लेंगे। वह नीचे आ जाए। कोई उसे कुछ नहीं कहेगा। मस्त राम को उसकी बेटी और परिवार का भी वास्ता दिया गया। काफी मशक्कत के बाद मस्त राम ने पुलिस की बात मानी और करीब आधे घंटे बाद टावर से नीचे उतारा। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे परिजनों को सौंप दिया। साथ ही समझाइश भी दी कि ऐसा दोबारा न करे। वहीं ग्राम सभा ने भी पुलिस का आभार जताया।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

दोस्ती, धोखा और फिर ब्लैकमेलिंग: सोशल मीडिया पर लड़कियों से दोस्ती कर उनकी फोटो चोरी करता, फिर अश्लील कमेंट के साथ पोस्ट कर मांगता था पैसे; गुजरात से गिरफ्तार

कवर्धा12 मिनट पहले कॉपी लिंक एडिशनल SP ऋचा मिश्रा ने बताया कि पकड़ा गया दिलीप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *