Breaking News

शर्मनाक: भोपाल में पिता 3 साल तक 19 साल की बेटी से दुष्कर्म करता रहा; मां के जाते ही मारपीट कर बंधक बना लेता था, लड़की ने पढ़ाई तक छोड़ी

भोपाल3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • मानसिक तनाव में चली गई थी, मां तक से बात नहीं कर पाती थी

भोपाल में 19 साल की लड़की से उसका पिता 3 साल से ज्यादती कर रहा था। पिता की इस शर्मनाक हरकत से मानसिक तनाव में चली गई लड़की ने पढ़ाई तक छोड़ दी थी। आरोपी पत्नी और बेटे के घर से निकलते ही बेटी से मारपीट कर बंधक बनाकर ज्यादती करता था। करीब तीन साल बाद लड़की ने हिम्मत दिखाई और फिर मां को सब कुछ बता दिया। उसके पत्नी ने ही बेटी के साथ ऐशबाग थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय लड़की मां, पिता और बेटे के साथ ऐशबाग इलाके में रहती है। उसने मां को बताया कि उसके साथ पिता 3 साल से दुष्कर्म कर रहे हैं। इसका पता चलते ही मां ने बेटी को खूब डाट फटकर लगाई। बेटी ने कहा कि मां आपके और भाई के घर से निकलने के बाद उससे गलत हरकत करते हैं। आपको बताने से मना किया था। वह मारते पीटते थे। बेटी की बात सुनने के बाद मां उसे अपने साथ ऐशबाग थाने ले आई और पति के खिलाफ ही मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

2018 से कर रहा था दुष्कर्म

लड़की ने बताया कि मार्च 2018 में एक दिन वह घर में अकेली थी। तभी पापा कहीं से आ गए। उन्होंने गलत हरकत शुरू कर दी। मना करने पर उन्होंने मारपीट की और बंधक बनाकर ज्यादती की। उन्होंने कहा था कि अगर किसी को बताया तो वे उसे जान से मार देंगे। इसी डर से उसने किसी को कुछ नहीं बताया।

पढ़ाई तक छोड़ दी

लड़की ने बताया कि वह जब 16 साल की थी, तब से ही उसके पिता उससे दुष्कर्म कर रहे हैं। वे अक्सर मां और भाई के घर से निकलते ही उससे ज्यादती करते थे। इससे वह मानसिक तनाव में आ गई थी। इस कारण उसने पढ़ाई भी छोड़ दी।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

गुना में डैम में उतराता मिला युवक का शव: सुबह घर से दुकान का कहकर निकला था इंजीनियर; कोरोना में छोड़ दी थी नौकरी

गुना41 मिनट पहले कॉपी लिंक उदित सिंघल। फाइल फोटो। गुना शहर से सोमवार से लापता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *