Breaking News

शहर के युवाओं की आवाज: सनफ्लैग को सरकारी अस्पताल बनाया जाए, विधायकों को सौंपा ज्ञापन, सीएम से चर्चा का दिया आश्वासन

फरीदाबादएक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

फरीदाबाद। शहर के युवा विधायक को ज्ञापन सौंपते हुए।

सनफ्लैग अस्पताल को सरकारी अस्पताल बनाने की मुहिम लगातार जोर पकड़ती जा रही है। फरीदाबाद के युवा सनफ्लैग को सरकारी अस्पताल बनाने की मांग लगातार उठाते आ रहे हैं। इसी क्रम में रविवार को युवाओं ने बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा व एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा को ज्ञापन दिया।

समाजसेवी जसवंत पवार ने विधायकों से कहा कि फरीदाबाद के लोगों की स्वास्थ्य सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए सनफ्लैग अस्पताल को सरकारी अस्पताल बनाए जाए। फरीदाबाद की आबादी 30 लाख के करीब है। लेकिन स्वास्थ्य सुविधाओं के नाम पर एकमात्र बीके अस्पताल है। जबकि फरीदाबाद में अनेक प्राइवेट हॉस्पिटल खुल रहे हैं लेकिन वे गरीबों की पहुंच से बहुत दूर हैं। क्योंकि गरीब और मध्यम परिवार प्राइवेट अस्पतालों की फीस भरने में असमर्थ रहते हैं।

इस पर विधायक सीमा त्रिखा व नीरज शर्मा ने आश्वासन दिया कि वे सीएम मनोहर लाल खट्टर से इस मामले में बात करेंगे कि सनफ्लैग अस्पताल को प्राइवेट हाथों में न दिया जाए। बल्कि इसे जनहित में सरकारी अस्पताल बनाया जाए। नीरज शर्मा ने कहा कि सनफ्लैग अस्पताल आज फरीदाबाद की जरूरत है और हरियाणा सरकार जनहित में इसे सरकारी अस्पताल बनाए। समाजसेवी दीपक आजाद ने कहां कि ग्रेटर फरीदाबाद के रूप में एक नया फरीदाबाद बसाया जा रहा है। लेकिन स्वास्थ्य सुविधाओं की बात करें तो एक भी बड़ा सरकारी अस्पताल ग्रेटर फरीदाबाद में नहीं है। जबकि सेक्टर 16 सनफ्लैग अस्पताल ग्रेटर फरीदाबाद वासियों के लिए बिल्कुल उपयुक्त और नजदीक है। इसलिए सरकार सनफ्लैग अस्पताल को निजी हाथों में न देकर सरकारी अस्पताल बनाए।

खबरें और भी हैं…

दिल्ली + एनसीआर | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बेखौफ बदमाश: व्यापारी को पिस्टल की बट और चाकू से घायल कर बदमाश 50 हजार लूटकर फरार

फरीदाबादएक घंटा पहले कॉपी लिंक बल्लभगढ़ में बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *