Breaking News

शातिर अंतरराज्यीय चोर गिरफ्तार: MP और महाराष्ट्र में चोरी कर CG में छिपा बैठा था, कवर्धा में भी 3 लाख 39 हजार पार किए, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Stolen In MP And Maharashtra And Was Hiding In CG, In Kawardha Also Crossed 3 Lakh 39 Thousand, Now Police Arrested

कवर्धा38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आरोपी ने करीब 6 महीने पहले कवर्धा जिले में भी 3 लाख 39 हजार पार कर दिए और फरार हो गया था।

कवर्धा जिले की कोतवाली पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है जो दूसरे राज्यों में चोरी कर यहां छिपकर बैठा था। पुलिस ने इस आरोपी को तब गिरफ्तार किया जब आरोपी ने 6 महीन पहले जिले के बायपास रोड स्थित ऑफिस से भी 3 लाख 39 हजार रुपए पार कर दिया। फिलहाल पुलिस ने इस अंतर्राज्यीय चोर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है। आरोपी का नाम चतरू भंवरे(32) बताया है, जो मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के भरवेली थान इलाके का रहने वाल है। चतरू पर कवर्धा के अलावा MP और महाराष्ट्र के कई थानों में मामला दर्ज है।

शटर तोड़कर पार की थी रकम

सतीष चंद्रवंशी नाम के एक शख्स ने 28 दिसंबर 2020 को शिकायत की थी कि उसके बायपास रोड स्थित ऑफिस से किसी आरोपी ने शटर का ताला तोडकर 3 लाख 39 हजार रुपए पार कर दिए हैं। इसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी। इस बीच शुक्रवार को पुलिस को चतरू पर शक हुआ, जिसके आधार पर पुलिस ने उससे पूछताछ की, जिसमें उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने उसे शहर के सराफा लाईन से गिरफ्तार किया है।

आरोपी ने बताया कि उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर ही पूरी वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी से नगद 1500 रुपए,मोबाइल और मोटरसाइकिल बरामद किया है। पुलिस को जांच में यह भी पता चला कि आरोपी एक अंर्तराज्यीय चोर है।

MP और महाराष्ट्र के इन थानों में दर्ज है मामला

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के कोतवाली, लालबर्रा, परसवाड़ा और सिवनी जिले के बरघाटा थाना में अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज है। इस प्रकार महाराष्ट्र के गोंदिया जिले के केवलारी और डुग्गीपार थाने में भी मामला दर्ज है।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

पूरे छत्तीसगढ़ पर छाया मानसून: अगले दो दिन तक प्रदेश के अधिकांश स्थानों पर भारी से अति भारी बरसात की चेतावनी, वज्रपात की भी संभावना

Hindi News Local Chhattisgarh Raipur Weather Update; Monsoon Over Entire Chhattisgarh, Warning Of Heavy To …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *