Breaking News

शादी से पहले टेस्टिंग: अक्षय-ट्विंकल से लेकर सैफ- करीना तक, शादी करने से पहले लिव-इन रिलेशन में रह चुके हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में रहना शुरू करेंगी। एक्ट्रेस का नाम लगातार साउथ के पॉपुलर बिजनेसमैन के साथ जुड़ रहा है जिनके साथ रहने के लिए एक्ट्रेस मुंबई में एक घर की तलाश में थीं। एक्ट्रेस की तलाश अब पूरी हो चुकी है जिसके बाद दोनों जल्द साथ शिफ्ट होने जा रहे हैं। बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस से पहले भी कई सेलेब्स शादी करने से पहले लिव-इन का सहारा ले चुके हैं। आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन से हैं-

अक्षय कुमार- ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार साल 2000 में ट्विंकल खन्ना से शादी करने से पहले उनके साथ लिव-इन रिलेशन में रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने बताया कि उनकी सास और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के कहने पर उन्होंने ऐसा किया था। डिंपल ने उनसे कहा था कि अगर एक साल तक साथ रहने पर सब कुछ ठीक रहेगा तो ही दोनों शादी कर सकेंगे। बता दें कि अक्षय और ट्विंकल की नजदीकियां फिल्मफेयर मैगजीन के एक फोटोशूट के दौरान बढ़ी थीं। उस समय अक्षय शिल्पा के साथ रिलेशन में थे, हालांकि ट्विंकल के आते ही अक्की ने शिल्पा से किनारा कर लिया था।

सोहा अली खान- कुणाल खेमू

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू शादी से पहले कुछ महीनों तक लिव-इन रिलेशन में रहे हैं। एक्ट्रेस की मानें तो लिव-इन रिलेशन में भी उनकी शादी जैसी ही कमिटमेंट थी। अगर आप किसी पर भरोसा करते हैं तो किसी पेपर में साइन करना जरूरी नहीं होता। इसके अलावा कपल ने एक इंटरव्यू में कहा, हम लिव-इन रिलेशन को बढ़ावा नहीं देते हैं, लेकिन हमारे लिए इसने बहुत बेहतरीन काम किया। बता दें कि कपल ने लिव-इन में रहने के बाद 2015 में शादी की थी जिससे उनकी एक बेटी इनाया नाओमी खेमू है।

सैफ अली खान- करीना कपूर

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल में से एक सैफ-करीना साल 2012 में शादी करने से पहले एक-दूसरे के साथ रहा करते थे। दोनों की नजदीकियां टशन फिल्म के दौरान बढ़ने लगी थीं जिसके बाद सैफ ने सैफीना का टैटू तक गुदवा लिया था। एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने कहा, मैंने लिव-इन रिलेशन खुद ट्राई किया है, अब मैं पर्सनली इसे मॉडर्न इंडिया के लिए बढ़ावा दे सकती हूं। मैं एक मॉडर्न महिला हूं और मुझे खुशी है कि जिस पर मैं भरोसा करी हूं उसके साथ रह सकी।

अनुष्का शर्मा- विराट कोहली

एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बन चुकीं अनुष्का शर्मा भी शादी से पहले लिव इन का सहारा ले चुकी हैं। एक्ट्रेस ने 11 दिसम्बर 2017 में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से शादी की थी, जिससे पहले ही दोनों साथ रहते थे। शादी से पहले दोनों का एक बार ब्रेकअप भी हो चुका है।

आमिर खान- किरण राव

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी किरण राव से शादी से पहले उनके साथ लिव-इन रिलेशन में रह चुके हैं। किरण आमिर की फिल्म लगान में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही थीं जहां दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं। एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने बताया, किरण का मुझ पर बेहद पॉजिटिव असर हुआ था। मैंने उसे अपने साथ आकर रहने के लिए कहा था जिसके बाद में उसके लिए संजीदा हो गया। शायद साथ रहे बिना ऐसा होना संभव नहीं था। बता दें कि कपल डेढ़ सालों तक लिव-इन में रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

Pooja Bedi Covid-19 Positive: पूजा बेदी हुईं कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने अबतक नहीं लगवाई थी Vaccine

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi Corona Positive) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *