Breaking News

शिक्षक भर्ती: सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की अनदेखी, नहीं मिली 182 चयनितों को नियुक्ति

जयपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

नियुक्ति नहीं मिलने पर चयनित अभ्यर्थी बेरोजगार संघ ने आरपीएससी चेयरमैन को प्रतिवेदन देकर इन पदों पर जल्द नियुक्ति दिलाने का आग्रह किया है।

द्वितीय श्रेणी शिक्षक भर्ती: 2008 के चयनित 182 अभ्यर्थियों को सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की अनदेखी के चलते अभी तक नियुक्ति नहीं मिल पाई है। नियुक्ति नहीं मिलने पर चयनित अभ्यर्थी बेरोजगार संघ ने आरपीएससी चेयरमैन को प्रतिवेदन देकर इन पदों पर जल्द नियुक्ति दिलाने का आग्रह किया है। इसमें कहा है कि राज्य सरकार ने कई बार चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति देने का आश्वासन दिया है, लेकिन उन्हें पिछले कई सालों से नियुक्ति नहीं मिल पाई है।

इसके चलते वे सीनियरिटी सहित अन्य सेवा परिलाभों से वंचित हो रहे हैं। दरअसल साल 2008 की द्वितीय श्रेणी शिक्षक भर्ती का मामला संशोधित परिणाम के चलते हाईकोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट में भी लंंबित रहा था। बाद में अदालत के अादेश पर 182 चयनितों को नियुक्ति देने के लिए योग्य पाया गया। इन्हें नियुक्ति दी जानी थी, लेकिन अभी तक इन चयनित शिक्षकों को नियुक्ति नहीं मिल पाई है।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

लैंड स्लाइड सीकर के परिवार को दे गया गम: एक माह पहले मुंबई से आए थे सीकर, यहां से घूमने के लिए निकल गए टूर ग्रुप में, हिमाचल पहुंचे तो चट्‌टानों ने मां, बेटे और बेटी को दे दी मौत

Hindi News Local Rajasthan Sikar A Big Rock Fell On The Car Of People Who …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *